24.1 C
Delhi
Saturday, February 4, 2023
HomeCrime NewsDelhi Girl Murder; 2 बजे कार के नीचे फंसी अंजलि, 3:15 बजे...

Delhi Girl Murder; 2 बजे कार के नीचे फंसी अंजलि, 3:15 बजे घिसटता दिखा शव, 4:40 बजे पहुंची पुलिस, जानें पूरा क्राइम सीन

- Advertisement -

दिल्ली के सुल्तानपुरी में अंजलि सिंह की सड़क हादसे में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं. लेकिन अभी तक इस मामले की गुत्थी पूरी तरह से सुलझी नहीं है. अंजलि को आखिरी बार होटल से 1.45 बजे निकलते देखा गया था.

उस वक्त उसके साथ उसकी सहेली भी थी. इसके बाद कंझावला में पुलिस को करीब 4 बजे के बाद अंजलि का शव मिला. शव नग्न अवस्था में था. जिस्म पर कोई कपड़ा तक नहीं बचा था. आईए ऐसे में जानते हैं कि ढाई घंटे का पूरा क्राइम सिक्वेंस?

– 31 दिसंबर को रात 1.45 बजे से होटल से निकली अंजलि

दिल्ली पुलिस को सोमवार रात एक सीसीटीवी मिला था. इसमें देखा जा सकता है कि अंजलि रात 1 बजकर 45 मिनट पर एक होटल से नए साल की पार्टी करके निकलती दिखाई दे रही है. इतना ही नहीं अंजलि के साथ उसकी दोस्त भी नजर आ रही है. अंजलि की दोस्त ने बताया था कि स्कूटी चलाने को लेकर उसका और अंजलि का झगड़ा भी हुआ. अंजलि ने कहा कि वह स्कूटी चलाएगी. इसके बाद दोनों स्कूटी से चल पड़े.

अंजलि की दोस्त के मुताबिक, इसके बाद जब हम आगे चले तो एक कट के पास कार आई और उसने हमें हमें टक्कर मार दी. तब रात के करीब 2 बजे थे. मैं स्कूटी की बगल में ही गिर गई. जबकि, अंजलि गाड़ी के नीचे फंस गई. अंजलि तब काफी चीखी और रोने भी लगी. लेकिन पांव गाड़ी में फंसा होने के कारण वह उठ नहीं पाई. न ही उन गाड़ी वालों ने कार रोकी. वे सीधा उसे घसीटते हुए आगे ले गए. मैं उस समय काफी घबरा गई थी. इसलिए मैं वहां से पैदल ही सीधे घर चली गई. क्योंकि मेरा घर वहां से काफी नजदीक था. वहां मैंने अपनी मां और नानी को पूरी घटना बताई.

– 1 जनवरी सुबह 3.15 बजे कार घिसटता दिखा अंजलि का शव

1 जनवरी की सुबह करीब 3.15 बजे एक राहगीर ने कार के पीछे लाश घिसटती हुई देखी. इसके बाद उसने पुलिस को करीब 3.24 बजे कॉल की. एक राहगीर ने एक कार के पीछे लाश लटकी होने की जानकारी दी थी. राहगीर ने बताया कि एक ग्रे कलर की बलेनो गाड़ी जो कुतुबगढ़ की तरफ जा रही है, उसमें एक डेड बॉडी बंधी है, जो नीचे लटकी हुई है. इसके बाद पुलिस ने कॉल के आधार पर तत्काल आसपास के इलाकों में तैनात टीम को अलर्ट किया और कार की तलाश में जुट गई.

– 1 जनवरी सुबह 4.40 बजे शव तक पहुंची पुलिस

4 बजे के बाद पुलिस को दूसरी कॉल आई, इसमें बताया गया कि एक लड़की का शव कंझावला में मिला है. इसके बाद पुलिस 4.40 बजे शव तक पहुंची. पुलिस शव देखकर हैरान रह गई. उसके जिस्म पर कोई कपड़ा तक नहीं था. लाश की हालत ऐसी थी कि दिल दहल जाए. इसके बाद आसपास पुलिस ने जांच की, तो उसी इलाके में एक स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त मिली. पुलिस ने स्कूटी के नंबर के आधार पर अंजलि की पहचान की.

पुलिस ने एक्सीडेंट की पुष्टि की

पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद बताया कि मामला एक्सीडेंट का है. पुलिस के मुताबिक, 5 कार सवार युवकों ने युवती की स्कूटी को टक्कर मारी. इसके बाद युवती का शव कार में फंस गया. इसके चलते वह घिसटती चली गई और आरोपियों को इसकी भनक तक नहीं लगी. जब आरोपियों ने आगे कार रोकी तो देखा कि एक शव उनके कार में फंसा है. इसके बाद वे शव को सड़क पर छोड़कर भाग गए.

12 किमी तक कार से घसीटा

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, सुल्तानपुरी में एक्सीडेंट के बाद अंजलि के शव को कंझावला तक 12 किलोमीटर तक घसीटा गया था. पहले दिल्ली पुलिस ने कहा था कि शव को सिर्फ 4 किलोमीटर घसीटा गया था. पुलिस के मुताबिक, जिस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ, वह आरोपियों की नहीं थी. आरोपी किसी परिचित से इसे मांगकर लाए थे.

पुलिस ने सभी 5 आरोपी किए गिरफ्तार

इसके बाद पुलिस ने कार की तलाश की. जब पुलिस कार के मालिक के पास पहुंची, तो पता चला कि आरोपी दीपक खन्ना और अमित खन्ना ने अपने दोस्त आशुतोष से कार ली थी. इस कार में सवार होकर सभी 5 आरोपी मुरथल में पार्टी करने गए थे. मुरथल से लौटते वक्त ये एक्सीडेंट हुआ. बाद में एक्सीडेंट के बाद दोनों ने कार को आशुतोष के पास ही छोड़ दी. इसके बाद पुलिस ने कार जब्त कर ली. पुलिस ने इस मामले में दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिथुन और मनोज मित्तल को गिरफ्तार किया. दीपक ही कार चला रहा था और नशे में था.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं

पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि अंजलि की मौत घसीटने से हुई. उसके प्राइवेट पार्ट पर भी किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, सिर, रीढ़ और निचले अंगों में चोट के चलते खून बहने और सदमे से उसकी मौत हुई है. ये सभी चोटें वाहन दुर्घटना और घसीटने से संभव हुई हैं. रिपोर्ट में रेप की बात नहीं है.

- Advertisement -

समाचार पर आपकी राय:

Related News
- Advertisment -

Most Popular

16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe

Special Stories

Vani Jairam Passes Away: पद्म भूषण से सम्मानित वाणी जयराम 78...

0
Vani Jairam Passes Away: पद्म भूषण से सम्मानित वाणी जयराम का 78 साल की उम्र में निधन हो गया है। वे चेन्नई स्थित अपने...

Instagram Reels बनाकर आप भी हो सकते हैं मालामाल, बस जान...

0
इंस्टाग्राम पर रीलर्स की संख्या बहुत बड़ी है। रील बनाने के शौकीन लोगों के लिए इंस्टाग्राम ने बड़ा तोहफा दिया है। अब उसके सामने...

Earn Money by Twitter: अब Twitter से भी कमा सकते हैं...

0
Twitter se paisa kaise kamaye सोशल मीडिया के ऐसे कई प्लेटफॉर्म है जिससे अच्छा खासा कमाई होता है। जैसे youtube, FACEBOOK जैसे प्लेटफॉर्म से...