शिमला में दिन दहाड़े चोरी की वारदात, लाखों के गहने और 70 हजार ले उड़े चोर

0
3

शिमला: जुन्गा के तहत आने वाले क्षेत्र नेहरा में दिनदहाड़े एक घर में चोरी की वारदात सामने आई है। यहां शातिरों ने घर के अंदर रखे ट्रंक के ताले तोड़कर लाखों रुपए के आभूषणों सहित 70000 रुपए की नकदी पर हाथ साफ किया है।

इस वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई है। जुन्गा चौकी के तहत गांव नेहरा डाकघर कोटी के रहने वाले दिवान चंद ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह और उसके परिवार के सदस्य दिन के समय खेतों में काम करने गए हुए थे। जब शाम 4 बजे के आसपास वे वापस लौटे तो पाया कि उनके घर के अंदर रखे ट्रंक के ताले टूटे हुए थे। जब छानबीन की गई तो 70000 रुपए नकदी व लाखों के आभूषण चोरी हो चुके थे, ऐसे में परिवार वालों के होश उड़ गए। इस वारदात की सूचना जुन्गा पुलिस को दी गई।

चोरी हुए आभूषणों में 2 सोने की चेन, एक मंगल सूत्र, 2 टॉपस व कुछ चांदी के आभूषण शामिल हैं। पुलिस ने मौके पर जाकर छानबीन की है और काफी सबूत जुटाए हैं। हालांकि अभी तक शातिरों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने ढली थाने के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगामी जांच शुरू कर दी है, शीघ्र ही शातिरों का पता लगाया जाएगा। मामले की पुष्टि एसपी शिमला मोनिका भुटुंगरू ने की है।

समाचार पर आपकी राय: