क्रूरता की हदें पार; उत्तर प्रदेश में 9 साल की बच्ची की हत्या, पेट खुला और आंतें थी बाहर

0

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) के माधोपुर गांव में शनिवार को 9 साल की बच्ची की हत्या कर दी गई। बताया गया है कि हत्यारे ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं। सूचना पर पहुंची पुलिस भी शव को देख कर सहम गई। कक्षा तीन की छात्रा का पेट खुला हुआ और आंतें बाहर बिखरी हुई थीं।

चाचा के साथ रात में गई दूसरे गांव

घटना पीलीभीत के अमरिया थाना क्षेत्र की है। लड़की के पिता अनीस अहमद के मुताबिक अनम शुक्रवार की रात अपने चाचा शादाब अहमद के साथ पास के गांव सरायंदा पट्टी में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। जहां से वह रात में रहस्यमय तरीके से लापता हो गई। परिजन उसकी तलाश करते रहे और आखिरकार शनिवार सुबह करीब 6 बजे उसका शव मिला।

अनीस अहमद ने बताया कि मैंने तुरंत एक एम्बुलेंस के लिए कॉल किया, क्योंकि उस वक्त उसकी सांस चल रही थीं। पीड़ित पिता का कहना है कि उसने अस्पताल ले जाते समय हमलावर का नाम बताने की कोशिश की, लेकिन इससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया। वहीं सूचना पर एसपी दिनेश कुमार प्रभु ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

पुलिस ने पुराने दुश्मन को किया गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने शकील वैस्ताव नाम के एक ग्रामीण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक अनीस अहमद की शकील से पुरानी दुश्मनी थी। उन्होंने बताया कि दोनों में चल रहे विवाद को लेकर एक मुकदमा भी दर्ज किया गया था। जो अभी भी कोर्ट में लंबित है।

अमरिया थाना प्रभारी मुकेश शुक्ल ने बताया कि हत्या स्थल से करीब 500 मीटर की दूरी पर स्थित एक खेत से खून में सना चाकू भी बरामद किया गया। फोरेंसिक टीम ने सभी जरूरी साक्ष्य जुटा लिए हैं। आरोपी पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। एसपी प्रभु ने बताया कि ऑटोप्सी रिपोर्ट के आधार पर फिलहाल दुष्कर्म से इनकार किया है। मामले में जांच जारी है।

Previous article12 साल की बच्ची की सिर में गोली लगने की मौत, बर्थडे पार्टी में छत पर खड़े होकर देख रही थी डांस
Next articleमहिला डॉक्टर के अश्लील फोटो खींच कर किया ब्लैकमेल, पैसे नही मिले तो फोटो कर दिए वायरल

समाचार पर आपकी राय: