सनकी पति ने कुल्हाड़ी से काट डाली पत्नी और बच्चे की गर्दन, खुद भी की आत्महत्या, मंजर देख कर लोगों की कांप गई रूह

0
1

रांची. झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक साइको पति को इतना गु्स्सा आया कि उसने अपनी पत्नी और मासूम बेटे की बेहरमी से हत्या कर मार डाला।

इसके बाद खुद ने भी आत्महत्या कर ली। इस सनसनीखेज वारदात के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। कमरे के अंदर का दृश्य देखकर लोगों के होश उड़ गए। पुलिस ने तीनों के शव बरामद कर इस जघन्य हत्याकांड के पीछे की वजह का पता भी लगा लिया है।

कुल्हाड़ी से काट दी मासूम बेटे और पत्नी की गर्दन
दरअसल, यह शॉकिंग क्राइम आदित्यपुर थाना क्षेत्र की है, जहां इमानवेल टेलेरा (51 साल) नाम का शख्स अपनी पत्नी अनिमा एरे (45 साल) और बेटी अंकन एमोन टेलेरा (10 साल) के साथ पूर्व प्रोफेसर स्वर्गीय सचिंद्र किशोर वर्मा के घर में किराए से रहता था। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह से दंपत्ति में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। लेकिन विवाद के दौरान परिवार के मुखिया इमानवेल ने पत्नी और 10 वर्षीय पुत्र की पहले कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी इसके बाद खुद भी आरोपी ने कुल्हाड़ी से वार करके मर गया।

कमरे का भयावह मंजर देख सिहर उठे लोग
पति-पत्नी की झगड़ने की आवाज सुनकर जब आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो वहां का भीभत्स मंजर देख उनका कलेजा कांप गया। क्योंकि कमरे में चारों तरफ खून ही खून बिखरा हुा था। वहीं जमीन पर खून से लथपथ हालत में तीनों तड़प रहे थे। लोगों ने आनन-फानन में पुलिस और एंबुलेंस को कॉल कर बुलाया। लेकिन जब तक वह पहुंचते तब तक उनके प्राण निकल चुके थे। हालांकि बाद में पुलिस ने तीनों के शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पूरे कमरे को सील कर दिया गया।

इस वजह से पड़ोस के लोग नहीं पहुंचे बचाने
पुलिस की छानबीन में पड़ोस में रहने वाले लोगों ने बताया कि दंपत्ति के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। रविवार सुबह भी ऐसा ही हो रहा था, इसलिए कॉलोनी के लोगों ने उनको टोकना ठीक नहीं समझा। क्योंकि यह उनका आपसी और घरेलू कलह का मामला था। लेकिन विवाद के थोड़ी देर बाद घर से अचानक आवाज आना बंद हो गया। ऐसे में आसपास के लोगों को अनहोनि की आशंका हुई। तो वह भागकर मौके पर पहुंचे तो कमरे के अंदर का दृश्य देखकर लोगों के होश उड़ गए।

समाचार पर आपकी राय: