ग्वालियर में पार्षद की लाठी, डंडे और सरिया से पीट पीट कर हत्या, CCTV फुटेज हुआ वायरल

0
2

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पार्षद की लाठी, डंडे और सरिया से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर मुरार थाने पर प्रदर्शन किया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाया. मृतक के परिजन ने छह लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना शहर के मुरार थाना क्षेत्र के सुरैया पुरा की है. शैलेंद्र उर्फ शैलू कैंटोनमेंट एरिया का पार्षद था. शैलेंद्र की पत्नी राधा देवी का कहना है कि कुछ दिनों पहले भूरा उर्फ सर्वेश तोमर से शैलू की कहासुनी हो गई थी.

इसके बाद से ही वह शैलू को ठिकाने लगाने की बात कह रहा था. शैलेंद्र और उसकी पत्नी राधा ने कई बार भूरा को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना और आए दिन धमकी देता रहता था.

मृतक के परिजन के अनुसार, बुधवार को शैलेंद्र की शादी की सालगिरह थी. वह बच्चों के कहने पर होटल से खाना लेने गया था. वो खाना लेकर घर लौटा और कुछ ही देर में आने की बात कहकर राजेश शर्मा के साथ चला गया. उसके बाद नहीं लौटा. रात 12 बजे उस पर हमला होने का जानकारी मिली.

सभी लोग हड़बड़ाहट में मौके पर पहुंचे और घायल हालत में शैलेंद्र को मुरार अस्पताल ले गए. वहां जयारोग्य अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. वहा रात 2:30 बजे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पार्षद के घरवालों ने इस हत्या के पीछे भूरा उर्फ सर्वेश तोमर, विनीत राजावत, राजेश शर्मा, धीरज पाल और विक्की कौशल पर साजिशन हत्या का आरोप लगाया है.

वार्ड 8 से पार्षद था मृतक, भाजपा से जुड़ा था

शैलेंद्र कुशवाह छावनी बोर्ड के वार्ड 8 के पार्षद थे और भाजपा से जुड़े हुए थे. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया है. पुलिस का कहना है कि इसी आरोपी की बर्थडे पार्टी के दौरान पार्षद पर कातिलाना हमला हुआ. अन्य हमलावर फिलहाल फरार हैं.

पुलिस का कहना है कि यदि हमलावरों के मकान जमीन पर अवैध अतिक्रमण करके बनाए गए हैं तो जांच कर उन्हें भी नगर निगम और छावनी बोर्ड के अधिकारियों से बात करके तोड़ा जाएगा.

समाचार पर आपकी राय: