Una News: ऊना की डीसी कॉलोनी में हुई चीन स्नैचिंग की वारदात, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

0
135

ऊना। जिला मुख्यालय पर स्थित डीसी कालोनी में एक बार फिर लूट की वारदात का मामला सामने आया है। इस बार सुबह सवेरे अज्ञात युवक ने सेवानिवृत प्रधानाचार्य के गले से चेन छीनी है।

लूट की यह पूरी वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई। लूट की इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक पास में बाइक पर इंतजार कर रहे अन्य युवक के साथ बैठ कर फरार हो गया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि ऊना (Una) शहर के वार्ड नंबर 9 स्थित डीसी कालोनी में शुक्रवार सुबह एक रिटायर्ड प्रिंसीपल से चेन स्नेचिंग (Chain Snatching) का मामला सामने आया है। बाइक सवार दो युवकों ने इस वारदात को अंजाम दियाए जिसकी फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गई है।

बाइक सवार युवकों में से एक ने हेलमेट पहना हुआ था, जबकि दूसरे ने मास्क पहना हुआ था। पुलिस ने रिटायर्ड प्रिंसीपल की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक वार्ड नंबर 9 निवासी अरविंद कुमार रोजाना की तरह शुक्रवार सुबह डीसी कॉलोनी में सैर कर रहा था। इस दौरान बाइक सवार दो युवक अरविंद कुमार के पास पहुंचे जिनमें से एक युवक ने पीछे से अरविंद कुमार के गले में डाली हुई सोने की चेन खींच ली और पास में इन्तजार कर रहे अपने दुसरे साथी संग बाइक पर बैठ फरार हो गए। अरविंद कुमार ने कुछ दूर तक लूटेरों का पीछा किया, लेकिन दोनों युवक रामपुर की ओर भागने में सफल रहे। मामले को लेकर अरविंद कुमार ने पुलिस को शिकायत (Complaint) दी है। पुलिस ने शिकायत के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाल मामले की जांच शुरू कर दी है। एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर लूटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

समाचार पर आपकी राय: