हिंदू महिला के साथ हैवानियत; काट दिए स्तन, कई जगहों से नोची त्वचा, धड़ से अलग किया सिर, लाश देख कर कांप गई रूह

0

इस्लामाबाद: Hindu Lady Brutal Murder in Pakistan हिंदुओं के खिलाफ अत्यारात पाकिस्तान में कोई नई बात नहीं है। यहां आए दिन हिंदुओं के साथ अत्याचार की खबरें सामने आती रहती है। ऐसा ही एक मामला एक बार फिर सामने आया है, जहां एक महिला की लाश संदिग्ध हाल में मिली है। बताया जा रहा है कि महिला का सिर धड़ से अलग कर दिया गया है और स्तन काट दिए गए हैं। शरीर पर कई जगह त्वचा भी छील दिए गए हैं। फिलहाल मामले की स्थानीय पुलिस जांच कर रही है।

Hindu Lady Brutal Murder in Pakistan: मिली जाकारी के अनुसार मृतक महिला के बेटे ने बताया कि उसने अपनी लापता मां को कुछ रिश्तेदारों के साथ खोजने के बाद उसका क्षत-विक्षत शव पाया है। उसने आरोप लगाया कि लाश के साथ हैवानियत की गई है। बताया गया कि 40 वर्षीय दया भील बुधवार को लापता हो गई थी। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक उसके बेटे ने सिंध प्रांत में पुलिस को बताया था कि उसकी मां घास लेने गई है लेकिन घर नहीं लौटी।

सिंध पुलिस ने कहा कि मामले में कई गिरफ्तारियां की हैं और जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया है। हालांकि, पुलिस कथित हत्या का मकसद निर्धारित नहीं कर पाई है। पुलिस ने इससे ज्यादा जानकारी साझा करने से भी इनकार कर दिया है।

Previous articleउत्तराखंड का जोशीमठ विनाश के कगार पर, जानें आज तक उत्तराखंड में हुई मानवजनित तबाही के बारे
Next article11 साल से टॉर्चर, धर्म परिवर्तन और गैंगरेप की कहानी सुना कर रो पड़ी महिला, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

समाचार पर आपकी राय: