मध्य प्रदेश: 20 वर्षीय युवती के साथ नशे की हालत में बीजेपी नेता विजय त्रिपाठी ने किया बलात्कार

मध्यप्रदेश में एक बार फिर से मानवता शर्मसार हुई है। मामला शहडोल का है जहां एक लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। 20 वर्षीय पीड़ित युवती 18 फरवरी को अपने घर से खाना बनाने के लिए मसाला लेने के लिए दुकान गई थी। तभी आरोपी युवती का अपहरण करके गाडाघाट स्थित फार्म हाउस ले गए।

आरोपियों में एक शासकीय शिक्षक और बीजेपी नेता विजय त्रिपाठी भी शामिल है। पीड़ित लड़की और परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाशी शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र में यह सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां पहले आरोपियों ने शहडोल से युवती का अपहरण किया इसके बाद उसे गाढ़ा घाट स्थित एक फार्म हाउस में ले गए और वहां युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

पीड़ित पक्ष की शिकायत पर जिले की जैतपुर पुलिस ने बीजेपी नेता विजय त्रिपाठी, शिक्षक राजेश शुक्ला, मुन्ना सिंह और मोनू महाराज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मसाला लेने निकली थी युवती
परिजनों ने बताया कि 20 वर्षीय पीड़ित युवती 18 फरवरी को अपने घर से खाना बनाने के लिए मसाला लेने दुकान के लिए निकली थी। तभी आरोपी युवती का अपहरण करके गाडा घाट स्थित फार्महाउस ले गए।

परिजनों का कहना है कि पहले 2 दिन तक युवती की तलाश वह आस-पास और रिश्तेदारों के यहां कर रहे थे। फिर 20 फरवरी को उन्होंने लड़के के लापता होने की शिकायत पुलिस से की उसी रात आरोपी लड़की को घर के सामने फेंक कर चले गए।

नशे की हालत में किया दुष्कर्म
आरोप है कि दरिंदों ने युवती के साथ नशे की हालत में सामूहिक दुष्कर्म किया। फिलहाल युवती की हालत गंभीर है और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है आरोपियों की तलाश जारी है।

error: Content is protected !!