Hindu Lady Murder: हिंदू महिला को प्यार के जाल में फांस कर किया कत्ल, तीन टुकड़ों में काट कर फेंका

0
2

कोलकाता: बांग्लादेश (Bangladesh) से दिल दहला देने वाली खबर सुनने के लिए मिली है। खुलना शहर के गोबरचका क्षेत्र में अबू बकर (Abu Bakkar) ने हिंदू महिला (Hindu Women Murder in Bangladesh) को पहले अपने प्यार के जाल ने फसा दिया है, फिर उसकी बेरहमी से कत्ल कर दिया और उसके शरीर के तीन टुकड़े भी कर डाले।

पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार भी कर चुके है। यह घटना 7 नवंबर 2022 की है। मृतका की पहचान कविता रानी के रूप में हो चुकी है। कहा है कि आरोपित अबू बकर ने महिला के शव के 3 टुकड़े करने के बाद उसे पॉलीथीन में लपेटकर नाली में फेंक दिया था।

खबरों का कहना है कि बांग्लादेश की रैपिड ऐक्शन बटालियन (RAB) ने 7 नवंबर 2022 की सुबह हत्यारे अबू बकर को हिरासत में ले लिया। RAB-6 के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल मोस्ताक अहमद ने इस हत्याकांड के बारे में मीडियाकर्मियों को सूचना दी। उन्होंने बोला है कि गिरफ्तार अबू बकर और उसकी तथाकथित पत्नी सपना 3 वर्ष से गोबरचका चौराहा नंबर 1 में राजू नाम के व्यक्ति के घर में पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। सपना कानूनी तौर पर अबू की बीवी नहीं है। वह शहर के प्रिंस अस्पताल में नर्स का काम करती है। अबू ने एक रिश्ते में होने के बावजूद कविता को अपने झूठे प्रेम के जाल में फसा लिया।

बताया कहा जा रहा है कि हत्याकांड से थोड़े दिन पहले ही कविता और अबू बकर की मुलाकात भी हो गई थी। आरोपित की महिला से मुलाकात घटना से सिर्फ 5 दिन पहले ही हुई थी। वह कविता को अपने किराए के मकान में लेकर आया था। उस वक्त उसकी कथित बीवी सपना काम पर गई हुई थी। इस बीच दोनों के मध्य बहुत कहासुनी हुई। कविता के जोर-जोर से बोलने पर अबू बकर ने गला घोंटकर उसका क़त्ल कर दिया। बाद में शव को ठिकाने लगाने के लिए वह किचन से धारदार चाकू लेकर आया और कविता का सिर धड़ से अलग भी किया। इसके दोनों हाथों को भी काटकर अलग कर चुके है। अबू बकर ने उसके कटे हुए सिर और हाथ को पॉलीथिन में लपेट लिया। उसने लाश के बाकी हिस्सों को एक बॉक्स में रख दिया।

RAB के अधिकारी ने यह भी खुलाया किया कि उसी रात (5 नवंबर 2022) अबू बकर अपनी तथाकथित बीवी सपना के साथ रूपसा नदी पार की और ढाका के लिए रवाना हो चुका था। पुलिस के साथ-साथ RAB इंटेलिजेंस ने 6 नवंबर 2022 की रात आरोपित अबू बकर के ठिकाने का पता लग चुका है। जिसके उपरांत गाजीपुर जिले के बसन थाना क्षेत्र के चौरास्ता क्षेत्र से उसे और सपना को हिरासत में कर लिया गया। उन्होंने गिरफ्तार आरोपित को सोनाडांगा थाने की पुलिस को सौंप दिया है।

खबरों का कहना है कि जिसके पूर्व 6 नवंबर 2022 को सुबह तकरीबन 11 बजे पुलिस ने कविता रानी के शव के अन्य भाग नंबर 1 गोबरचका क्रॉस रोड, खुलना शहर स्थित किराए के मकान से बरामद कर लिया गया है। आरोपित के जुर्म कबूल करने के उपरांत आरएबी ने शहर के गोबरचका इलाके की एक संकरी जगह से पॉलीथीन में बंद कविता के कटे हुए हाथ बरामद कर लिए गए थे।

समाचार पर आपकी राय: