APR ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला कर शिक्षिका से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बना कर कर रहा ब्लैकमेल

0
52

UP News: बीते सोमवार को उत्तर प्रदेश से बेसिक शिक्षा विभाग को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, पंड़रीकृपाल ब्लाक में तैनात ARP ने शिक्षिका को नशीला कोलड्रिंक पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है आरोपी ने शिक्षिका का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करना भी शुरू कर दिया था। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। हालांकि, बीएसए ने आरोपी को सस्पेंड भी कर दिया है।

UP News: क्या है पूरा मामला?

पंडरीकृपाल ब्लाक में तैनात शिक्षिका कानपुर की मूल निवासी थी। आरोपी ARP साश्वत सावरकर सिंह भी इसी ब्लॉक में तैनात किया गया था। साश्वत सावरकर ने शिक्षिका को ट्रांसफर कराने का झांसा दिया। इसके बाद उसने शिक्षिका को नशीला कोलड्रिंक पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया। आरोपी ने महिला को लगातार ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जब महिला शिक्षिका ने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने महिला शिक्षिका को जान से मारने की धमकी दी और वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने के बारे में भी कहने लगा।

UP News: इन सब बातों से परेशान होकर पीड़ित शिक्षिका ने बीएसए में अपनी शिकायत की लेकिन उनकी तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया। इसके बाद पीड़ित शिक्षिका ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट दर्ज कराने के दौरान इस बात का भी खुलासा हुआ है कि आरोपी ने महिला शिक्षिका के जेवर लूटे हैं और उसका एटीएम कार्ड भी जबरन ले कर भाग गया है। आरोपी ने शिक्षिका को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर दिया जिसके कारण वो अपने पति से दूर रहने को विवश हो गई। शिक्षिका ने पुलिस को बताया कि आरोपी साश्वत सावरकर ने ट्रांसफर कराने के नाम पर पीड़ित शिक्षिका से 3.5 लाख रुपये का ठग भी किया है।

UP News: आरोपी पर दर्ज हुए कई मामले

बीएसए ने पीड़ित शिक्षिका के शिकायत को दबाने की कोशिश की लेकिन महिला ने नगर कोतवाली में अपनी शिकायत दर्ज कराई। अधिकारियों के अनुसार प्रतापगढ़ जिले का रहने वाले आरोपी साश्वत सावरकर सिंह पर दुष्कर्म, डकैती व मारपीट समेत कई संगीन धाराओं में तहत एफआईआर दर्ज की गई है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply