America Mass Shooting: वर्जीनिया में वॉलमार्ट स्टोर में चली गोलियां, 10 लोगों की मौत

0
9

America Mass Shooting: अमेरिका में वर्जीनिया के चेसापीक स्थित वॉलमार्ट स्टोर में सामूहिक गोलीबारी में 10 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई लोग घायल भी हुए हैं. फायरिंग की घटना का पता चलते ही चेसापीक पुलिस ने बैटलफील्ड ब्लाव्ड के ठीक सामने वॉलमार्ट में कथित सक्रिय शूटर को पकड़ने के प्रयास किए और उस पर फायरिंग की.

पुलिस का दावा- शूटर मारा गया

चेसापीक पुलिस डिपार्टमेंट का कहना है कि करीब 10 लोगों की मौत हुई है और कई लोग घायल हुए हैं. पुलिस इमारत की छानबीन कर रही है. पुलिस का मानना ​​है कि शूटर मारा गया है, लेकिन लोगों को अभी इमारत से दूर रहने के लिए कहा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फायरिंग की सूचना देने वाला कॉल मंगलवार रात 10:12 बजे आया.

अभी भी पुलिस फोर्स तैनात

मीडिया आउटलेट WAVY की मिशेल वुल्फ की रिपोर्ट के अनुसार, वॉलमार्ट स्टोर के बाहर अभी भी भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है. इसी के साथ 40 से अधिक आपातकालीन वाहनों को भी इमारत के बाहर तैयार रहने के निर्देश दिए गए हैं. पुलिस डिपार्टमेंट ने स्थानीय लोगों से घटनास्थल से दूर रहने के लिए कहा है.

‘मैनेजर ने कर्मचारियों पर की फायरिंग’

डेलीमेल.कॉम पर छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि फायरिंग करने वाला शख्स स्टोर का मैनेजर ही था. मैनेजर ब्रेक रूम में घुसा और उसने स्टोर के अन्य कर्मचारियों पर गोलियां चला दीं.

अमेरिका में मास शूटिंग

अमेरिका में मास शूटिंग का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. आए दिन अमेरिका के किसी न किसी शहर से सामूहिक फायरिंग की खबरें आती है. अभी दो दिन पहले ही, कोलोराडो स्प्रिंग्स में एक समलैंगिक नाइट क्लब के अंदर एक बंदूकधारी ने फायरिंग कर दी, जिसमें करीब 5 लोगों की मौत हो गई और 18 घायल हुए.

समाचार पर आपकी राय: