मां के साथ दुष्कर्म करने के बाद युवक ने बेटी के साथ की छेड़छाड़, अश्लील वीडियो बना कर किया ब्लैकमेल

0

लखनऊ। मलिहाबाद में महिला से दुष्कर्म के बाद उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। यही नहीं आरोपित ने महिला पर मतांतरण का दबाव बनाया और मौलवी लेकर उसके घर पहुंच गया।

आरोप है कि गांव के ही युवक ने महिला की नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ भी की। महिला ने युवक के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

महिला का आरोप है कि एजाज नाम का युवक तीन माह पहले उनके घर में घुस गया था। आरोपित ने महिला को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं कुछ दिन बाद एजाज ने अपनी मां नगमा को पीड़िता के घर भेजा। नगमा महिला को लेकर अपने घर आई। थोड़ी देर बाद एजाज की मां बाहर चली गई।

एजाज ने मौका पाकर पीड़िता के साथ दोबारा दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। आरोपित महिला को वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करने लगा। कई बार उसने रुपयो की मांग की और नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। डरकर महिला ने आरोपित को रुपये भी दिए। एजाज के दबाव बनाने पर पीड़िता ने जेवर बेचकर उसे रकम दिया।

आरोप है कि पीड़िता पर आरोपित मतांतरण का दबाव बनाने लगा और एक मौलवी के पास चलने के लिए कहा। आरोपित ने महिला और उसकी बेटी का नाम भी बदल दिया। पीड़िता के इंकार करने पर आरोपित एक मौलवी को लेकर पीड़िता के घर पहुंच गया और मां-बेटी को मतांतरण कराने का दबाव बनाया।

कुछ दिन बाद एजाज पीड़िता की बेटी को एक धर्म स्थल पर लेकर गया, जहां उसने नाबालिग के साथ अश्लीलता की। घर आकर बेटी ने मां को घटना के बारे में बताया। पीड़िता ने एजाज से विरोध जताया तो उसने जान से मारने की धमकी दी। सीओ मलिहाबाद योगेन्द्र सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपित व उसकी मां के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। साक्ष्य संकलन किया जा रहा है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Previous articleयूपी पुलिस फिर हुई शर्मसार; सिपाही ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, अश्लील फोटो बना कर किया ब्लैकमेल
Next articleमलाइका अरोड़ा और उर्फी जावेद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग, कहा, देश में फैला रही अश्लीलता

समाचार पर आपकी राय: