बहन को परेशान करने वाले की हत्या कर रेलवे स्टेशन पर बैग में छोड़ा शव, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

0
3

जालंधर। जालंधर में रेलवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह लाल बैग से 32 वर्षीय युवक के शव मिलने की सीसीटीवी फुटेज जीआरपी के हाथ में लग गई। इसके बाद जीआरपी ने हत्यारोपित को हिरासत में ले लिया है, लेकिन उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है। वीरवार को प्रेसवार्ता कर उसकी गिरफ्तारी दिखाई जा सकती है।

मृतक की पहचान बिहार के कटिहार निवासी मोहम्मत शमीम के रूप में हुई है, जो कई वर्षों से गदईपुर में रह रहा था। बता दें हत्यारोपित व मृतक दोनों दोस्त थे और एक ही इंडस्ट्री में काम करते थे। शमीम आरोपित की चचेरी बहन को परेशान करता था। इसी कारण उसने वारदात को अंजाम दिया।

आरोपित एमडी इश्तफाक हत्या करने के बाद मोहम्मद समीम की लाश को सीटी रेलवे स्टेशन पर बैग में डाल कर ले आया। बैग भारी होने के कारण उसे पूरी तरह से खींच भी नहीं पा रहा था। किसी को शक न हो इसलिए वो सर्कुलेटिंग एरिया के फुटपाथ पर पौने दो मिनट तक बैग को पकड़कर खड़ा रहा। इसी बीच भीड़ का फायदा उठा कर वो वहीं पर बैग छोड़कर सिटी रेलवे स्टेशन में दाखिल हो गया है।

स्टेशन के रिजर्वेशन काउंटर में प्रवेश करते समय तक तो उसका चेहरा पूरी तरह से मफलर से ढका हुआ था, मगर जैसे ही वह प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंचा मफलर चेहरे से नीचे कर दिया था। इस दौरान वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इसके बाद जीआरपी, आरपीएफ सहित पुलिस के साथ भी इस फुटेज को सांझा कर दिया गया था।

जीआरपी के एसएचओ अशोक कुमार ने बताया कि शमीम इश्तफाक के चाचे की लड़की को तंग करता था। किसी बात से नाराज होकर शमीम ने दोस्त की बहन से हाथापाई भी की थी। इसके चलते आरोपित अपने दोस्त से रंजिश रखने लगा। वह सबक सिखाने के लिए मौके का इंतजार कर रहा था। जानकारी के अनुसार घटना से पहले दोनों ने शराब पी थी और नशा चढ़ने पर उसने मोहम्मद शमीम की गला दबाकर हत्या कर दी।

समाचार पर आपकी राय: