13 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद काट डाले गुप्तांग, स्तन और जीभ, मामला जानकर कांप जाएगी रूह

0
2

बिहार (Bihar) के समस्तीपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ कुछ अपराधियों ने 13 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के पश्चात् उसका गुप्तांग, स्तन और जीभ काटा। फिर उसे मरा समझ बगीचे में फेंक कर चले गए। इस घटना के पश्चात् से स्थानीय लोगों में बहुत आक्रोश है। वहीं, पुलिस मामला प्रकाश में आने के पश्चात तहकीकात में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह मामला समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना इलाके का है। परिजनों ने बताया कि 11 नवंबर, 2022 को कुछ दरिदें बच्ची को घर से उठा कर अपने साथ ले गए। तत्पश्चात, सभी ने उसके साथ बलात्कार किया तथा बेहोशी की हालत में बच्ची को घर के पास वाले बगीचे में छोड़ कर चले गए। बहुत खोजबीन के पश्चात् बच्ची बगीचे में खून से लथपथ मिली थी। भाकपा माले की स्थानीय टीम को जब इस मामले का पता चला, तब इस मामले का खुलासा हुआ।

स्थानीय ग्रामीण चंदा जमा कर बच्ची का उपचार करा रहे हैं। बच्ची की हालत बहुत नाजुक बताई जा रही है। समस्तीपुर के एसपी हृदय कांत ने कहा, ‘एक 13 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार की घटना आई है। चकमेहसी पुलिस को मुजफ्फरपुर बयान लेने के लिए भेजा गया है। मामले की जाँच चल रही है। इस घटना को अंजाम देने वालों को किसी भी हाल में नहीं छोड़ा जाएगा।’ बता दें कि यह घटना सामने आने के पश्चात् भाकपा माले की टीम भी गाँव पहुँचकर बच्ची के घरवालों से मिली।

इस घटना को लेकर भाकपा माले के कल्याणपुर प्रखंड सचिव दिनेश कुमार एवं पूसा प्रखंड सचिव अमित कुमार ने घरवालों को अपराधियों को सजा दिलाने का विश्वास दिलाया। वहीं, बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार करने वाले अपराधियों को लेकर इलाके में काफी रोष है। स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने पुलिस से इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की माँग की है।

समाचार पर आपकी राय: