11 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने के बाद मांग में जबरन भरा सिंदूर, जाने फिर क्या हुआ

0

नोएडा: उत्तर प्रदेश में बीते दिनों कई दुष्कर्म के मामले सामने आ चुके है। हैवानियत का शिकार बन रही मासूम को भी लोग नहीं छोड़ रहे है। रोजाना इस तरह की घटनाओं से सामना हो जाता है।

इसी बीच राज्य के नोएडा जिले में युवकों ने बुधवार की रात बच्ची के साथ अश्लील हरकतें की है। इतना ही नहीं आरोपियों ने बच्ची की मांग पर जबरन सिंदूर भी भरा। इस वारदात के बाद पीड़िता की मां ने थाने में तहरीर दी है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है और पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी है।

आरोपियों की करतूत के विरोध में लोगों को मिली जान से मारने की धमकी
जानकारी के अनुसार शहर के सेक्टर-27 में रहनवाली 11 साल की बच्ची के साथ चार लोगों ने बुधवार की रात अश्लील हरकतें की है। पीड़िता की मां का आरोप है कि बच्ची की मांग में सिंदूर भरकर जबरन शादी करनी चाही। महिला ने चारों आरोपियों के खिलाफ शिकायत सेक्टर-20 थाने में दर्ज की गई है। इस मामले में पुलिस ने शैलेंद्र निवासी सेक्टर-27 को गिरफ्तार किया और एक नाबालिग को भी पकड़ा है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। बच्ची का शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। इतना ही नहीं जब लोगों ने आरोपियों की करतूत का विरोध किया तो उन्होंने जान से मारने की धमकी दी और वहां से भाग निकले।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों को लिया पकड़, अन्य की तलाश जारी
इस मामले में थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि एक महिला ने तहरीर देकर बताया कि उनकी 11 साल की बेटी है। वो छत पर गई थी और इसी दौरान चार व्यक्तियों ने उसके साथ अश्लीलता की। महिला का आरोप है कि रोहित, शैलेंद्र और दो अज्ञात लोग पहले से ही छत पर थे। दरअसल पीड़िता और आरोपी एक ही बिल्डिंग में रहते हैं और छत पर ही एक आरोपी ने बच्ची की मांग में जबरन सिंदूर भर दिया। आरोपियों ने किशोरी के साथ अश्लील हरकत भी की तो उसने शोर मचा दिया। उन्होंने आगे कहा कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दो को पकड़ लिया है और अन्य की तलाश जारी है। जांच पूरी होने के बाद आरोपियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Previous articlePraveen Nettaru Murder: ‘दोषियों को केवल फांसी ही हो’, रोते हुए मृतक भाजयुमो कार्यकर्ता की मां बोलीं- अब हमारी देखभाल करने वाला कोई नहीं रहा
Next articleपैसे उधार लेने गई महिला से गैंग रेप, अश्लील वीडियो भी बनाया, आरोपी ब्लैकमेल करके कर रहे सेक्स की मांग

समाचार पर आपकी राय: