CCTV फुटेज में बैग लेकर दिखा आफताब, पुलिस को आशंका; श्रद्धा के अंगों को फेंकने जा रहा जंगल; देखें वीडियो

0
2

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस जांच में लगी हुई है। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है। पुलिस ने 18 अक्टूबर के सीसीटीवी फुटेज का आकलन कर रही है जिसमें आफताब पूनावाला एक बैग ले जाते हुए दिखाई दे रहा है।

पुलिस को संदेह है कि वह अपनी प्रेमिका श्रद्धा वाकर के शरीर के कटे हुए हिस्सों को जंगल में फेंकने जा रहा है। क्लिप में दिख रहा है कि आफताब ने उस रात तीन चक्कर लगाए थे।

पुलिस के अनुसार, आफताब ने 18 मई को अपने लिव-इन पार्टनर वाकर (27) का कथित तौर पर गला घोंट दिया था और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया। जिसे उसने दक्षिण दिल्ली के महरौली के जंगलों में फेंका।

आरोपी आफताब ने इन टुकड़ों को 18 अक्तूबर को यानी करीब पांच महीने बाद जंगल में फेंका था। आरोपी एक ही दिन में इन टुकड़ों को फेंककर आया था। उस दिन आरोपी आफताब ने शाम 4:30 बजे से 7:30 बजे तक चार चक्कर लगाए थे। इस दौरान आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गया था। पुलिस ने सीसीटीवी को जब्त कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज में वह बैग लटका कर जाता हुआ दिखाई दे रहा है।

सीसीटीवी फुटेज से होगा बड़ा खुलासा

हर दिन अपना बयान बदल रहा है आफताब

आरोपी आफताब पुलिस को अपनी बातों से उलझा रहा है। आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि उसने श्रद्धा के शव के सिर्फ 16 टुकड़े किए थे। इसके पहले उसने शव के 35 टुकड़े करने की बात बताई थी। दक्षिण जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी आफताब ने बताया है कि उसने श्रद्धा की रात आठ बजे हत्या की थी। श्रद्धा का शव एक दिन कमरे में पड़ा रहा। श्रद्धा को मारने के बाद वह बाहर जाकर बीयर लेकर आया और जोमैटो से खाना मंगाकर खाया। इसके बाद इसने नेटफ्लिक्स पर पूरी रात कोई सीरीज देखीं।

श्रद्धा की एक तस्वीर वायरल

आफताब श्रद्धा के साथ मारपीट करता था इसकी पुष्टी एक व्हाट्सएप चैट से हुई है। श्रद्धा मर्डर केस में एक तस्वीर सामने आई है। फोटो में श्रद्धा के चेहरे पर चोटों के निशान नजर आ रहे हैं। इसे श्रद्धा के एक दोस्त ने शेयर किया है। श्रद्धा और उसके पूर्व टीम लीडर के बीच की ये चैट भी सामने आई है। ये चैट 24 नवंबर 2020 की है जिसमें श्रद्धा तबीयत ठीक ना होने की बात कह रही है। श्रद्धा ने चैट में अपने टीम लीडर को पीटाई के बारे में बताया है।

समाचार पर आपकी राय: