Polygraph Test में आफताब ने किए चौंकाने वाले खुलासे, जानें क्यों की थी श्रद्धा की हत्या

0

चर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। दक्षिण दिल्ली के महरौली में 18 मई, 2022 को युवक आफताब अमीन पूनावाला (28) ने लिव इन में रह रही युवती श्रृद्धा वालकर (26) की हत्या कर उसके शव के करीब 35 टुकड़े कर दिए थे। आरोपी ने श्रद्धा के शव के टुकड़े घर के बाथरूम में किए और टुकड़ों को धोकर पॉलिथीन में पैक कर फ्रीज में रख दिया।

वह पिट्टू बैग में शव एक टुकड़े को रखता था और जंगल में फेंक कर आता। इस तरह वह करीब 22 दिन शव के टुकड़ों को फेंकता रहा। पुलिस को अभी तक श्रद्धा का सिर और धड़ नहीं मिला है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में यह जरूर कहा है कि श्रद्धा की हत्या नहीं होनी चाहिए थी, सिर्फ इस बात को लेकर उसे पछतावा है। बाकी शव के टुकड़े करने को लेकर उसे कोई पछतावा नहीं है। आइए जानते हैं किन वजहों से आफताब ने श्रद्धा की हत्या की।

पीछा छुड़ाना चाहती थी श्रद्धा, आफताब ने कर दी हत्या
श्रद्धा वालकर आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (28) की मारपीट से परेशान थी। इस कारण श्रद्धा उसे छोड़ना चाहती थी। महरौली पुलिस की जांच में ये बात सामने आई है। दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों का कहना है कि श्रद्धा ने तीन-चार मई को अलग रहने का फैसला किया था। ये बात आफताब को अच्छी नहीं लगी थी। उसे लगा कि श्रद्धा किसी और के पास चली जाएगी।

आफताब ने कबूली कई लड़कियों से संबंध होने की बात
वहीं, श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला ने कबूल किया है कि उसने श्रद्धा की हत्या की। इसके बाद शव के टुकड़े किए। उसके शरीर के अंगों को जंगल में फेंक दिया। FSL सूत्रों ने बताया कि उसने कई लड़कियों से संबंध होने की बात भी कबूली है। इन संबंधों की वजह से भी श्रद्धा आफताब को छोड़ना चाहती थी।

हिंसक प्रवृत्ति का है आफताब
जांच में ये भी सामने आया है कि आफताब अमीन पूनावाला और श्रद्धा वालकर के बीच पिछले दो वर्ष से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। वह शुरू से ही श्रद्धा के साथ यानि वर्ष 2020 से ही मारपीट करता था। एक बार तो उसने श्रद्धा के साथ इतनी मारपीट की थी उसे तीन दिन अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

श्रद्धा ने आफताब की हिंसक प्रवृत्ति से परेशान होकर साल 2020 के नवंबर माह में मुंबई के तूलिंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दी थी। शिकायत में श्रद्धा ने यह भी जानकारी दी थी कि आफताब उससे मारपीट करता है। इस शिकायत में श्रद्धा वालकर ने आफताब से जान का खतरा बताया था।

Previous articleपति ने पत्नी की प्रेमी भांजे से करवाई शादी, कहा, फिर परेशानी हो तो मेरे पास आ जाना; जानें पूरी कहानी
Next articleहार के डर से महामंथन में जुटे हिमाचल के भाजपाई, सबके अपने अपने दावे और अपनी अपनी बन रही सरकार

समाचार पर आपकी राय: