60 साल के अधेड़ शिक्षक ने 7 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस और प्रशासन में मचा हड़कंप

0
70

उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां एक 60 वर्षीय अधेड़ शिक्षक ने 7 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित लड़की के परिजनों का आरोप है कि शिक्षिका बच्ची को दलिया देने के बहाने गांव के पास स्कूल के कमरे में ले गया और उसके साथ अभद्रता की। इसके बाद बच्ची को दलिया का पैकेट भेजा गया। स्कूल में बच्ची से दुष्कर्म की सूचना पर पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया।

बच्ची रोती बिलख्ती घर पहुंची और माता-पिता को घटना के बारे में बताया. तुरंत ही परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. एटा जिले के जिलाधिकारी अंकित अग्रवाल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया. बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ शुरू की. आरोपी किसी स्कूल में प्राइवेट शिक्षक है. डीएम ने बताया कि पुलिस घटना से जुड़े हर पहलू की जानकारी कर रही है. आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि उन्होंने इसी साल बच्ची का नाम स्कूल में लिखवाया था. मेरी पत्नी भी आंगनबाड़ी में काम करती है. रविवार दोपहर साढ़े 12 बजे बुजुर्ग मास्टर ने पत्नी के सामने ही बच्ची को दलिया लेने के लिए अपने पास बुलाया. पत्नी को जरा भी अहसास नहीं हुआ कि उनकी बेटी के साथ बुजुर्ग कुछ गलत भी कर सकता है. पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है.

वहीं एटा के अपर पुलिस अक्षीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया कि नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और उससे पूछताछ की जा रही है. दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

समाचार पर आपकी राय: