पांवटा साहिब में व्यक्ति के घर से 6 किलो गांजा बरामद, आरोपी गिरफ्तार

0
42

नाहन: पांवटा साहिब के तहत राजपुरा पुलिस चौकी के अंतर्गत पुलिस ने एक व्यक्ति के घर से गांजे की बड़ी खेप बरामद करने में कामयाबी हासिल (Police caught ganja in Paonta Sahib) की है. पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर अमल में लाई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगामी जांच जारी है. दरअसल रविवार देर शाम को पुलिस चौकी राजबन की पुलिस टीम को गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी कि गांव रिठेत, कोडगा के एक घर की यदि तलाशी ली जाए, तो वहां से भारी मात्रा में गांजा बरामद हो सकता है.

सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा उक्त व्यक्ति के घर पर दबिश देकर उसके घर की तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान पुलिस टीम ने व्यक्ति के कब्जे से प्लास्टिक के बौरू के अंदर से कुल 6.506 किलोग्राम तैयार शुद्दा गांजा बरामद करने में सफलता प्राप्त की. पुलिस ने तुरंत आरोपी को हिरासत में ले लिया. मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर ओमपति जम्वाल (SP Sirmaur Omapati Jamwal) ने की है.

उन्होंने बताया कि आरोपी के विरुद्ध पुलिस थाना पुरुवाला में नारकोटिक्स ड्रग्स, साइकोट्रोपिक सब्सटेंस अधिनियम (ND&PS Act) की धारा 20 के अंतर्गत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि पांवटा साहिब क्षेत्र उत्तराखंड व हरियाणा की सीमाओं के साथ सटा हुआ है. ऐसे में यहां नशा तस्करी के मामलों का पुलिस समय-समय पर खुलासा करती आ रही है. पुलिस नशा तस्करों पर लगातार शिकंजा कसे हुए है.

Leave a Reply