47 साल के टीचर ने आठवीं की छात्रा को लिखा अनर्गल प्रेम पत्र, थाने पहुंचा मामला

0

Primary Techer Love Letter: प्रेम करना गलत बात नहीं है लेकिन सारी मर्यादाओं को तार-तार करते हुए गलत हरकत कर देना अपराध ही होगा. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां सरकारी स्कूल के एक टीचर ने अपनी नाबालिग स्टूडेंट को प्रेम पत्र लिखा. इस प्रेम पत्र में उसने ऐसी भाषा का प्रयोग किया जिससे किसी का भी खून खौल जाएगा. वह स्टूडेंट और उसके परिवार वाले इस पत्र को लेकर थाने पहुंच गए.

47 साल के टीचर ने पत्र लिखा
दरअसल, यह घटना उत्तर प्रदेश के कन्नौज की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां के एक सरकारी स्कूल के 47 साल के टीचर ने अपनी नाबालिग स्टूडेंट को यह पत्र लिखा है. यह लव लेटर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है. इस टीचर ने यह लव लेटर करीब 12 लाइन का लिखा है. इसमें उसने अपने प्यार का इजहार किया, इसके अलावा लेटर पढ़कर फाड़ देने के लिए बोला. उसने अपना मोबाइल नंबर भी लिखा है.

छेड़खानी का आरोप भी लगाया
जानकारी के मुताबिक पीड़ित छात्रा आठवीं में पढ़ती है और उसके पिता ने बताया कि उनकी बेटी गांव के ही जूनियर हाईस्कूल में पढ़ने जाती है. वहां टीचर हरिओम सिंह उनकी बेटी पर बुरी नजर रखता था और उसी ने यह पत्र लिखा है. यह पत्र वे सब लेकर थाने पहुंच गए. परिजनों ने शिक्षक पर छेड़खानी का आरोप भी लगाया है और मामले में कार्रवाई की मांग की है.

लेटर सोशल मीडिया पर वायरल
रिपोर्ट्स के मुताबिक एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और फिलहाल जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है. उधर यह लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उसमें लिखा है कि हम तुमसे बहुत प्‍यार करते है. छुट्टियों में तुम्‍हारी बहुत याद आया करेगी. हम तुम्‍हें बहुत म‍िस करेंगे. अगर तुम्‍हें फोन म‍िले तो फोन कर ल‍िया करना.

‘इसे पढ़कर फाड़ देना और…’
इतना ही नहीं उसने इसमें यह भी लिखा कि छुट्टि‍यों से पहले एक बार हमसे म‍िलने जरूर आना और प्‍यार करती हो तो जरूर आओगी. अगर आ सको तो हमें बता देना और हम तुमसे बहुत सी बातें करना चाहते हैं. तुम्‍हारे पास बैठकर एक दूसरे को अपना बनाकर जीवनभर के ल‍िए तुम्‍हारे होना चाहते हैं. इसे पढ़कर फाड़ देना और क‍िसी को द‍िखाना नहीं.

Previous articleहिमाचल में इसी महीने शुरू होगी ओल्ड पेंशन स्कीम, मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने की घोषणा
Next articleभगवंत मान के मंत्री फौजा सिंह का जबरन वसूली का ऑडियो हुआ वायरल, 10 महीने में दूसरे मंत्री ने दिया इस्तीफा

समाचार पर आपकी राय: