बनीखेत में आधा किलो चरस के साथ पंजाब के 3 युवक गिरफ्तार, नाके के दौरान हुई बरामदगी

0

चम्बा: पुलिस ने बनीखेत चौक में नाकाबंदी के दौरान बोलेरो गाड़ी से 598 ग्राम चरस बरामद की है। इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान राकेश कुमार पुत्र भाना निवासी गांव छलह रक्कड़ व जिला कांगड़ा, अशोक कुमार पुत्र रत्न चंद निवासी गांव कंढवाल, तहसील नूरपुर व जिला कांगड़ा तथा शेखर पुत्र ओम प्रकाश निवासी मकान नम्बर-917, गली नम्बर-4, बलदेव नगर लुधिायाना पंजाब के रूप में हुई है।

बनीखेत चौकी की पुलिस टीम ने मुख्य आरक्षी आशीष गोस्वामी की अगुवाई में बनीखेत चौक में नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान चम्बा की तरफ से एक टैक्सी परमिट बोलेरो वाहन आया। वाहन को तलाशी के लिए रोका गया। पुलिस टीम ने जब टैक्सी के चालक से पूछताछ की तो वह घबरा गया। टीम ने संदेह के आधार पर गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से 598 चरस बरामद हुई। पुलिस टीम ने चरस को कब्जे में लेकर पुलिस थाना डल्हौजी में आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एसपी अभिषेक यादव ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मामले में आगामी जांच चल रही है।

Previous articleराकेश सिंघा और बंबर ठाकुर ट्रक ऑपरेटर्स के धरना प्रदर्शन में हुए शामिल, रोष रैली निकाल कर जलाया अडानी का पुतला
Next articleचिंतपूर्णी में गोल्फ कार्ट का ट्रायल सफल, श्रद्धालुओं को मिलेगी इलेक्ट्रिक वाहन की सुविधा

समाचार पर आपकी राय: