कांगड़ा में 23 वर्षीय युवक की हत्या, सिर और मुंह से निकला था खून, पुलिस मौके पर

0
11

कांगड़ा। Murder in Kangra, कांगड़ा के तरसूह में वीरवार सुबह युवक का शव मिला है। मृतक की पहचान 23 वर्षीय रमन कुमार निवासी तरसूह के रूप में हुई है।जिस स्थान पर मृतक युवक का शव मिला है उसी स्थान से कुछ ही दूरी पर मृतक का घर है। शव मिलने के स्थान पर जगह-जगह खून बिखरा हुआ है जिससे यह आशंका जताई जा रही है युवक की हत्या कर उसके शव को रास्ते से 10 फीट नीचे फेंक दिया गया। मौके पर कांगड़ा पुलिस पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

सिर पर पत्थरों से वार का अंदेशा

तरसूह पंचायत प्रधान सुनील दत्त ने बताया कि उन्हें सुबह एक शव मिलने की जानकारी मिली और उन्होंने कांगड़ा पुलिस को सूचित किया। बताया जा रहा है सुबह कुछ लोग जंगल की तरफ निकले थे तो रास्ते में खून देखा और रास्ते के नीचे 10 फीट जब उन्होंने जांच की तो वहां एक युवक का शव मिला। बताया जा रहा है युवक के सिर और मुंह में काफी खून निकला हुआ था जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक के सिर पर पत्थरों से वार किया गया है। घटनास्थल पर मृतक युवक का मोबाइल नहीं मिला है जबकि वहां पर एक मोबाइल कवर मिला है जो कि युवक के मोबाइल का बताया जा रहा है।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

थाना प्रभारी कांगड़ा विजय कुमार शर्मा ने बताया कि तरसूह पंचायत में एक शव मिलने की जानकारी मिली है और मौके पर कांगड़ा पुलिस पहुंच गई है। मामले की जांच की जा रही है और धर्मशाला से फारेंसिक टीम भी पहुंच गई है। युवक परिवार में सबसे छोटा था और उसके दो बड़े भाई भी हैं। वह कांगड़ा में पेंटर का काम करता था।

समाचार पर आपकी राय: