कोच्चि में 19 साल की मॉडल के साथ कार में गैंगरेप, महिला सहित चार संदिग्ध गिरफ्तार

0
4

Kochi Crime News: केरल के कोच्चि शहर की 19 साल की एक मॉडल के साथ गुरुवार रात एक कार में सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape ) की वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़िता को एक नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इस मामले की शिकायत मिलने के बाद कोच्चि पुलिस ने एक महिला समेत चार आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता मॉडल एक क्लब में शराब पी रही थी। शराब के नशे में वह बेसुध होकर गिर गई। बाद में उसे एक कार के अंदर ले जाया गया। कथित तौर पर कार के अंदर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। इसके बाद, आरोपियों ने मॉडल को घायल हालत में कक्कनाड (Kakkanad) स्थित उसके घर के नजदीक वापस छोड़ दिया। बाद में इलाज के लिए पीड़िता को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मॉडल के दोस्त ने पुलिस को दी सूचना

मॉडल के दोस्त ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद एक महिला समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक कोचीन शिपयार्ड के पास एक पब में मॉडल शराब के नशे में थी। आरोपियों ने मॉडल को कक्कनाड स्थित घर पहुंचाने की पेशकश की। इसके बाद मॉडल कार में बैठ गई।

शहर भर में देर रात तक घुमाई गई कार

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि पब से घर के रास्ते में चलती कार में मॉडल के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। शहर के विभिन्न सड़कों पर देर रात तक चलती कार में गैंगरेप के अलावा पीड़िता के साथ मारपीट भी की गई है। पुलिस ने इस बारे में आईपीसी की धारा 370 और 376 के तहत FIR दर्ज की है। आरोपियों को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया जा सकता है।

महिला एवं बाल विकास मंत्री वीना जॉर्ज बोलीं- चौंकाने वाली वारदात

मॉडल से चलती कार में गैंगरेप की घटना के सामने आने के बाद केरल की स्वास्थ्य, महिला एवं बाल विकास मंत्री वीना जॉर्ज ने इसका संज्ञान लिया है। वीना जॉर्ज ने कहा कि कोच्चि में एक बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात बेहद चौंकाने वाली घटना है। मंत्री ने घटना की कड़ी निंदा करने के साथ दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाया। उन्होंने पीड़िता के लिए जरूरी इलाज सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए।

समाचार पर आपकी राय: