19.1 C
Delhi
Saturday, February 4, 2023
HomeCrime Newsबरेली में 16 साल की बच्ची के साथ 5 लोगों ने किया...

बरेली में 16 साल की बच्ची के साथ 5 लोगों ने किया गैंग रेप, कहा, तेरे साथ मनाएंगे नया साल

- Advertisement -

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक 16 साल की किशोरी के साथ 5 लोगों ने गैंगरेप किया। सभी आरोपी गांव के रहने वाले हैं। बताया गया है कि आरोपी ऐसी हिम्मत पहले भी कर चुके हैं। परिवार वालों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने 2 आरोपियों को गिऱफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस पीड़िता का मेडिकल करा रही है। पीड़िता ने बताया कि नए साल यानि की 1 जनवरी को आरोपी लड़के कई घंटे तक उसके साथ दरिंदगी करते रहे। बता दें कि यह मामला भमोरा इलाके के एक गांव का है। पीड़िता ने बताया कि 1 जनवरी की रात 8 बजे के आसपास गांव निवासी राजू ने उसे बुलाया था। एक ही गांव के होने और जान-पहचान होने के कारण किशोरी चली गई। वहां पर पहले से सचिन अपने दोस्तों के साथ मौजूद था।

घंटों नाबालिग को टॉर्चर करते रहे आरोपी
पीड़िता ने बताया कि आरोपी सचिन 6 महीने पहले उसके साथ दुष्कर्म कर चुका है। उसके पास पीड़िता की अश्लील वीडियो थी। जिससे वह उसे ब्लैकमेल करता था। जब पीड़िता मौके पर पहुंची तो सचिन और उसके 4 साथियों ने उसे दबोच लिया और कहने लगे कि नया साल पर तुझे बुलाया है। इसलिए नया साल तेरे साथ ही मनाएंगे। इस दौरान नाबालिग खुद को छोड़े जाने की गुहार लगाती रही। लेकिन युवकों ने उसे बंधक बना लिया। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था और इसके बाद वह नाबालिग को टॉर्चर करते रहे। सचिन के बाद सचिन के दोस्त बाबू, राजू, अमित और अमन ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया। पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए किसी से कुछ बताने के लिए मना किया।

पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार
इसके अलावा आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की। पीड़िता के अनुसार, आरोपियों ने उसे धमकी देते हुए कहा कि तेरे पूरे परिवार को खत्म कर देंगे। आरोपियों की चुंगल से बचने के बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची। जिसके बाद उसने अपनी मां को आपबीती बताई। मामले का पता चलते ही नाबालिग की मां ने बरेली एसएसपी अखिलेश चौरसिया को पूरा मामला बता कर न्याय की गुहार लगाई। एसएसपी के निर्देश पर भमोरा थाने में केस दर्ज कराया गया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह सचिन को पहले से जानती है। किशोरी ने बताया कि उसकी सहेली को मोहरा बना कर सचिन से जून में उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना ली थी। बदनामी के डर से उसने परिवार में किसी को मामले के बारे में नहीं बताया था। एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि पूरे मामले में 5 लड़के और एक महिला नामजद हैं। जल्द ही अन्य आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

- Advertisement -

समाचार पर आपकी राय:

Related News
- Advertisment -

Most Popular

16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe

Special Stories

वर्ल्ड कैंसर डे 2023: जानें कैसे होता है किडनी कैंसर, इन...

0
किडनी के कैंसर (Kidney Cancer) के प्रारंभिक लक्षणों व संकेतों को पहचानना इलाज की सफलता के लिए बहुत जरूरी है। कई बार किडनी के कैंसर...

World Cancer Day 2023: जानें कैसे होता है माउथ कैंसर और...

0
World Cancer Day 2023: डब्ल्यूएचओ के मुताबिक 2020 में एक करोड़ लोगों की मौत कैंसर के कारण हुई है. हर 6 में से एक मौत...

Apple ने भारतीय बाजार में बनाया नया रिकॉर्ड, 2022 की चौथी...

0
दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी ऐपल भारत में बिक्री लगातार को लेकर नया रिकॉर्ड कायम कर रही है। कंपनी बिक्री दोहरे अंकों में बढ़...