विधवा भाभी के साथ बनाए संबंध, पहले की थी लव मैरिज,जानें इसके बाद क्या हुआ

देश में कड़े कानून होने बावजूद महिलाओं के खिलाफ अफराध बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला हरियाणा के पानीपत का है। यहां के समालखा में एक 23 साल की महिला ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। हालांकि मृतक महिला के परिजन आत्महत्या के आरोप से इनकार कर रहे हैं और परिवार पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। बाताया जा रहा है कि फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में पति समेत अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। मृतक महिला की मां के मुताबिक, उसके दामाद के अपनी विधवा भाभी के साथ अवैध संबंध थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 23 साल की अंजलि की तीन साल पहले ही किवाना गांव में रहने वाले प्रवीण से शादी हुई थी। दोनों की यह इंटरकास्ट लव मैरिज थी और इस वजह से कोर्ट में शादी की थी। तब दोनों के परिवार वालों ने इसका खूब विरोध किया था लेकिन बाद में दोनों के परिजन मान गए। शादी के बाद कुछ दिन तक सब कुछ ठीक चलता रहा लेकिन दो महीने पहले अचानक से प्रवीण के भाई की मौत हो गई तो फिर अंजलि पर परेशानियां आना शुरू हो गया।

अंजलि की मां के अनुसार, आरोपी प्रवीण तभी से अंजलि पर तलाक का दवाब बना रहा था। क्योंकि वह अपने साथ में विधवा भाभी को रखना चाह रहा था। अंजलि की मां की मानें तो प्रवीण की अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध थे और इसकी वजह से वह अब अंजलि को तलाक देकर भाभी के साथ जीवन व्यतीत करना चाह रहा था। इस बात को लेकर अंजलि परेशान थी और समय-समय पर अपने परिवार को भी इसे लेकर जानकारी देते रहती थी

SHARE THE NEWS:
error: Content is protected !!