Right News

We Know, You Deserve the Truth…

धरती पर था लॉक डाउन तो तमिलनाडु के कपल ने 30 हजार की ऊंचाई पर की 131 लोगों के सामने शादी

कोरोना काल में जहां लोग घरों में बंद है तो वहीं देश के कुछ राज्यों में लाॅकडाउन भी लगा हुआ है। दिल्ली समेत कई राज्य सरकारों ने इस संक्रमण बचने के लिए लाॅकडाउन के साथ कई सख्त नियम भी लागू किए हैं। ऐसे में लाॅकडाउन के चलते कई लोगों के घरों में होने वाली शादियां भी पोस्टपोन हो गई है लेकिन इसी बीच तमिलनाडु के एक कप्पल ने लाॅकडाउन के बीच शादी करने का एक अनोखा रास्ता निकाला है, जिसे देखकर आपकों भी हैरानी होगी।

लाॅकडाउन में शादी को यादगार बनाने के लिए कप्पल ने निकाला अनोखा रास्ता-
दरअसल, तमिलनाडु के मदुरै का एक कपल अपनी शादी को लेकर खूब सूर्खियों में है। इस कपल ने शादी प्लेन में की ताकि इसे यादगार बना सकें।

तमिलनाडु में 24 मई से 31 मई तक संपूर्ण लॉकडाउन लगाने की घोषणा की थी। ऐसे में राज्य में किसी तरह के आयोजन की इजाजत नहीं दी गई। हालांकि, 23 मई को 1 दिन के लिए कोरोना कर्फ्यू में छूट दी गई थी। इसी दौरान मदुरै के मंदिर के बाहर अधिकतर कपल शादी करते नजर आए।

लाॅकडाउन में मिली एक दिन की छूट तो प्लेन में 131 मेहमान के सामनेकी शादी-
इसी बीच मदुरै के राकेश और दीक्षा ने भी 23 मई को हवाई जहाज में शादी कर सभी को चौंका दियआ। इनकी शादी में 131 मेहमान भी आए थे। दोनों की शादी 20 मई को ही हो गई थी। लेकिन, तब बहुत कम रिश्तेदार शामिल हुए थे। कपल के मुताबिक, जैसे ही राज्य में एक दिन की छूट दी गई तो उन्होंने शादी को यादगार बनाने का मन बनाया। कपल का कहना है कि सभी यात्रियों के RT-PCR टेस्ट कराए गए थे। इनकी रिपोर्टिव निगेटिव आने के बाद ही शामिल किया गया।

प्लेन में रिश्तेदारों के मास्क न पहनने पर SP बोले- ये अजीब तरह का उल्लंघन है
इस बीच शादी के तस्वीरें वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की।वहीं, वायरल हुई तस्वीरों में नजर आ रहे लोगों ने मास्क भी नहीं पहना था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, SP ने अपने बयान में कहा है कि अभी तक इस पर फैसला नहीं लिया है। ये अजीब तरह का उल्लंघन है।

तमिलनाडु में कोरोना का हाल-
आपकों बतां दें कि तमिलनाडु में रोजाना लगभग 35 हजार से अधिक कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। इसी के चलते सरकार ने एक सप्ताह के लिए पूर्ण लॉकडाउन लगाने की घोषणा की थी।

error: Content is protected !!