झारखंड में कोरोना का कहर, पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन और हाई कोर्ट के जज हुए कोरोना पॉजिटिव

रांची। देश के साथ ही झारखंड में भी तेजी से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, कोरोना से संक्रमण बढ़ने का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं, कि इसका असर स्वास्थ्यकर्मियों से लेकर सीएम हाउस तक पहुंच गया है. साथ ही हाईकोर्ट के जज भी इसकी चपेट में गए हैं।

घर पर ही चल रहा है शिबू सोरेन का इलाज

वहीं अब प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन दूसरी बार कोरोना संक्रमित हो गए हैं। और रांची में ही अपने घर पर आइसोलेट हैं। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा था। हालांकि ये पहली बार नहीं है, जब वो कोरोना की चपेट में आए हैं।

2020 में भी हुए थे कोरोना संक्रमित

इससे पहले भी साल 2020 में वो कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। तब उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां करीब एक महीने इलाज करवाने के बाद स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज हुए थे, तब उनके साथ उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित हो गई थी।

मुख्यमंत्री के परिवार पर कोरोना का साया

गौरतलब है, कि इस उनके साथ उनके आवास के 6 अन्य लोग भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. जिनका इलाज जारी है। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के वरीय आप्त सचिव सुनील श्रीवास्तव भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। साथ ही सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन और उनके दोनों बच्चों समेत कुल 30 लोग कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

अभी भी लोग लापरवाह

बहरहाल, प्रदेश में जिस तरह से कोरोना की रफ्तार बढ़ रही है, उसे सरकार से लेकर प्रशासन तक की चुनौतियां बढ़ा दी है। कोरोना को लेकर प्रदेश में कई तरह की पाबंदियां भी लगा दी गई है। लेकिन बाजारों में उमड़ रही भीड़ ये बताने किए काफी है कि लोग किस कदर कोरोना को लेकर बेपरवाह दिख रहे हैं।

SHARE THE NEWS:
error: Content is protected !!