जिला ऊना तहसील बंगाणा के गांव टीहरा में खैरों के ठेकेदार दविंद्र कुमार द्वारा लाइसेंसी रिवाल्वर से गोलियां चलाने का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार सोमवार रात्रि करीब 10:00 बजे आरोपी दविंद्र कुमार ने अपने ही चाचा वासुदेव पर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से दो गोलियां दाग दीं।

जिसकी सूचना गौरव शर्मा द्वारा पुलिस को 100 नंबर पर दी गई और पुलिस थाना बंगाणा द्वारा कार्रवाई करते हुए देवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया। मौके पर उससे रिवाल्वर, जिंदा कारतूस तथा दो चले हुए कारतूस बरामद किए।

बंगाणा थाना के पुलिस इंचार्ज अशोक कुमार ने बताया कि देवेंद्र कुमार के खिलाफ हत्या करने के प्रयास को लेकर IPC 307 एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

वहीं जानकारी के अनुसार देवेंद्र कुमार खैंरो का ठेकेदार है तथा आजकल उसका कटान भी चला हुआ था। गांव के ही उप प्रधान सुखदेव ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि उन्हें भी रात सूचना मिली थी कि दविंद्र कुमार ने गोली चलाई है जिसको लेकर वह मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया गया।

वहीं इलाके के जिला उप पुलिस अधीक्षक रमाकांत ठाकुर ने मौके पर पहुंचकर जानकारी देते हुए बताया कि घटना में इस्तेमाल की गई रिवाल्वर जो कि कानपुर निर्मित है उसको कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

error: Content is protected !!