Right News

We Know, You Deserve the Truth…

कांग्रेस को रास नही आए मोदी सरकार के सात साल, कई नेताओं ने बताया देश के लिए हानिकारक

केंद्र की मोदी सरकार को सत्ता में 7 साल पूरे होने पर कांग्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया में जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस ने मोदी सरकार को देश के लिए हानिकारक करार दिया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोदी सरकार की खामियों को भी उजागर किया। कांग्रेस ने मोदी सरकार को पिछले 73 साल में बेहद कमजोर सरकार बताया।


Right News India

We are Fastest growing media channel in Himachal Pradesh. We have more than 22 Lakh visitors reach every month, You can increase your business with us by advertising your products.


महंगाई का हवाला देते हुए सुरजेवाला ने कहा, “देश को एक नाकाम, नाकारा, नासमझ सरकार का बोझ ढोते हुए आज 7 साल हो गए।

देश भुगत रहा है क्योंकि 7 साल में बेरोजगारी 11.3 फीसदी हो गई। कई प्रांतों में पेट्रोल 100 और सरसो का तेल 200 रुपये पार कर चुका है. ये 73 साल में देश की सबसे कमजोर सरकार साबित हुई है।

मोदी सरकार पर तंज कसते हुए सुरजेवाल ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘सात सालों से-
-चौपट सरकार
-बेरोजगारी अपरम्पार
-कमरतोड़ महंगाई की मार
-लगातार गरीब की जिंदगी पर वार
-धरती पुत्र किसान पर सत्ता का प्रहार
-अर्थव्यवस्था का कर दिया बंटाधार
-सीमा पर अभी भी बाकी है प्रतिकार

सात साल से दिए हैं अनगिनत घाव, जो अब पक कर नासूर बन गए हैं। हमारा बयान

कोरोना में भाजपा नहीं मना रही जश्न
कोरोना संकट के मद्देनजर भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पत्र लिखकर इस मौके पर कोई समारोह का आयोजन नहीं करने की बात कही है। पार्टी आलाकमान की ओर से सभी भाजपा शासित राज्यों को आदेश दिया गया है कि कोरोना प्रभावित लोगों की सहायता के लिए योजना तैयार करें। देश के सभी भाजपा विधायकों और सांसदों को जिम्मेदारी दी गई है कि वे 2 गांवों तक पहुंचें और लोगों की सहायता करेंगे।


error: Content is protected !!