कांग्रेस नेता ने ट्रैफिक पुलिस को दी थप्पड़ मारने की धमकी, गली गलौच करके की धक्कामुक्की

Read Time:5 Minute, 11 Second

छत्तीसगढ़; बिलासपुर में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष की दबंगई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल इस वीडियो में कांग्रेस नेता ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक जवान के साथ गाली-गलौज, धक्कामुक्की करते दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं कांग्रेस नेता ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारने की धमकी भी दी. फिलहाल वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

क्या है मामला
यह घटना शहर के लिंक रोड स्थित श्रीकांत वर्मा चौराहे की है. खबर के अनुसार, बिलासपुर रेलवे परिक्षेत्र ब्लॉक नंबर 4 के कांग्रेस अध्यक्ष मोती थारवानी गलत दिशा से गाड़ी चलाते हुए आ रहे थे.

इस पर वहां ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी रामकुमार रजक ने कांग्रेस नेता को गलत दिशा से आने के लिए मना किया. जिस पर मोती थारवानी भड़क गए और उन्होंने ट्रैफिक कर्मी पर रौब झाड़ना शुरू कर दिया. इस दौरान कांग्रेस नेता ने ट्रैफिक कर्मी के साथ गाली गलौज और धक्कामुक्की भी की. सत्ता का रौब दिखाते हुए कांग्रेस नेता ने ट्रैफिक कर्मी को सस्पेंड कराने की भी धमकी दी.

घटना का वीडियो हुआ वायरल
किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद लोग बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता के व्यवहार की आलोचना कर रहे हैं. वहीं पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी कांग्रेस नेता के खिलाफ धारा 186, 353, 332, 294, 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक इस मामले में आरोपी कांग्रेस नेता को हिरासत में नहीं लिया गया है.

भाजपा ने साधा निशाना
वहीं कांग्रेस नेता के इस व्यवहार पर भाजपा ने निशाना साधा है. भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “श्री राहुल गांधी के जन्मदिन में छत्तीसगढ़ के कांग्रेस फुल चार्ज…ये है छत्तीसगढ़ का कांग्रेस शासन और कांग्रेसी संस्कार…”अइसे गढ़बो नवा छत्तीसगढ़””.

अपने इस ट्वीट के साथ अजय चंद्राकर ने कांग्रेस नेता की दबंगई को लेकर छपी रिपोर्ट्स के स्क्रीनशॉट भी साझा किए हैं. बता दें कि बीती 19 जून को ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन था.

Get news delivered directly to your inbox.

Join 897 other subscribers

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!