कांग्रेस समन्वय समिति की बैठक आज, फतेहपुर उपचुनाव पर धर्मशाला में होगी चर्चा

Read Time:2 Minute, 35 Second

By Election 2021: प्रदेश कांग्रेस समन्वय समिति की बैठक आज धर्मशाला में होगी। इसमें संगठन सहित उपचुनाव के लिए चर्चा होगी। प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन होगा। शिला चौक में निजी होटल में होने वाली बैठक में फतेहपुर उपचुनाव को लेकर चर्चा होगी। बैठक में फतेहपुर चुनाव प्रभारी विधायक राजेंद्र राणा, पूर्व मंत्री जीएस बाली, पूर्व सांसद चंद्र कुमार व कुलदीप पठानिया मौजूद रहेंगे। इन चार नेताओं को उप-चुनाव में टिकट की अनुशंसा करने की जिम्मेवारी सौंपी गई है।

वहीं, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला पहली बार धर्मशाला के दौरे पर आ रहे हैं। उनका बतौर पार्टी प्रभारी धर्मशाला में पहला दौरा है। कांग्रेस के राजनीतिक मामलों सहित प्रदेश समन्वय समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। बैठक का उद्देश्य पार्टी को मजबूती प्रदान करना होगा। पार्टी को 2022 में सत्ता में लाने के लिए भी तानाबाना बुना जाएगा। पार्टी हित में कई फैसले ले सकते हैं।

वहीं, कांग्रेस के प्रदेश सह प्रभारी संजय दत्त छह से 10 जुलाई तक कांगड़ा जिला के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में ब्लॉक कांग्रेस कमेटियों के साथ बैठक करेंगे। आज की बैठक के बाद सात जुलाई को वह बैजनाथ, पालमपुर, सुलह व जयसिंहपुर, आठ जुलाई को नगरोटा बगवां, कांगड़ा, शाहपुर, नौ जुलाई को नूरपुर, इंदौरा, फतेहपुर व जवाली और 10 जुलाई को ज्वालामुखी, जसवां परागपुर व देहरा में ब्लाक कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए सह प्रभारी ब्लॉक स्तर पर जाकर पार्टी की स्थिति का जायजा लेंगे और कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों का मनोबल बढ़ाएंगे।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!