कॉमेडियन स्टार कपिल शर्मा दूसरी बार बने पापा,पत्नी गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म

भारत के ‘कॉमेडी किंग’ कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी है। सोमवार (1 फरवरी) को कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बन गए हैं। कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ Ginni Chatrath ने एक बेटे को जन्म दिया है। इसकी जानकारी खुद कपिल ने ट्वीट कर दी। कपिल ने अपने ट्वीट में फैंस के साथ खुशखबरी शेयर करते हुए बताया कि मां और बेटा दोनों एकदम स्वस्थ हैं।

कपिल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘नमस्कार, आज सुबह हमें आशीर्वाद के रूप में एक बेटे की प्राप्ति हुई है। भगवान के आशीर्वाद से बेटा और मां दोनों स्वस्थ हैं। आप सबके प्यार के लिए धन्यवाद। आशीर्वाद और प्रार्थनाएं। आप सभी को ढेर सारा प्यार। कपिल और गिन्नी।’ देखिए कपिल शर्मा का ट्वीट…

कपिल शर्मा ने गिन्नी की प्रेग्नेंसी की बात को काफी सीक्रेट रखा लेकिन बीते साल नवंबर के उनकी पत्नी गिन्नी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। इसमें गिन्नी बेबी बंप के साथ नजर आ रही थीं। इसी के बाद फैंस ने खुशखबरी के कयास लगाने शुरू कर दिए। कपिल के घर में नए मेहमान के आने की खबर से फैंस खासा खुश हैं और वे बच्चे की पहली तस्वीर पाने के लिए बेकरार हैं।

सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा को लोग जमकर बधाइयां दे रहे हैं। कई सेलेब्स ने भी कपिल शर्मा से मुंह मीठा करवाने के लिए कहा है। मालूम हो, कपिल और गिन्नी को एक बेटी पहले से है। 10 दिसंबर 2019 को गिन्नी ने अनायरा को जन्म दिया था। दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी। टीम बॉलीवुड लाइफ की ओर से भी कपिल और गिन्नी को ढेर सारी शुभकामनाएं।

SHARE THE NEWS:
error: Content is protected !!