आखिर 3 दिनों बाद अपनी चुप्पी तोड़ते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी एन के पंड़ित ने अपनी हार को स्वीकार करके नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए मीडिया के समक्ष आखिरकार अपना कबूलनामा स्वीकार कर लिया। प्रदेश मीडिया प्रभारी एन के पंड़ित ने कहा कि आम आदमी पार्टी जनता के मैंडेट को स्वीकार करते हुए भविष्य में आगामी चुनावों में जोर शोर से उतरेगी। उन्होंने कहा कि वो जनता के जनादेश का सम्मान करते हुए अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, जिनमे नगर निगम चुनाव के प्रभारी और सह प्रभारी से भी अपील करेंगे कि वो भी मीडिया के समक्ष अपनी नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए जनादेश का सम्मान करें। पंडित ने कहा कि हम कुछ ही समय में 3 लाख घरों में दिल्ली मॉडल का संदेश पहुँचाने में कामयाब रहे।

उन्होंने कहा कि नगर निगम में हमें नयी पार्टी के रूप में अच्छे वोट मिले सत्ताधारी दल भाजपा ने धन बल वोटरों को ट्रांसफर का डर दिखाकर और सरकारी मशीनरी का सरेआम दुरप्रयोग करके छल कपट से चुनाव जीता है। पंडित ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि नगर निगम मंडी में विधायक एमएलए की प्लेट लगाकर सरेआम मंडी की सड़कों पर फर्राटेदार गाडी दौड़ती रही और मंडी ट्रैफिक पुलिस मूक दर्शक बनकर तमाशा देखती रही।

आप प्रदेश मीडिया प्रभारी ने सरकारी कर्मचारियों को नसीहत देते हुए कहा कि वो भी ईमानदारी से ड्यूटी करें ना कि सरकार की गुलामी। उन्होंने कहा कि कुछ कर्मचारी ड्यूटी ना करके सरकार कि गुलामी करने में ही अपनी शान समझते है जोकि गलत है। उन्होंने हिमाचल सरकार से पूछा है कि मंदिर, स्कूल धार्मिक स्थल सब बंद है तो फिर भाजपा सरकार के मंत्री जन मंच कार्यक्रम में क्या कर रहे है। पंडित ने कहा कि हिमाचल सरकार का जनमंच कार्यक्रम क्यों नहीं बंद हुआ। उन्होंने कहा कि आज तक जनता को ये ही समझ नहीं आया कि 3 साल में मुख्यमंत्री ने सरकार चलाई या सर्कस।

पंडित ने हिमाचल सरकार के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को सब से कमजोर मुख्यमंत्री की संज्ञा दी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री धन बल सरकारी मशीनरी का दुरप्रयोग करके भी केवल अपने जिले तक सिमट गए इस से यही साबित होता है कि मुख्यमंत्री हिमाचल के नहीं केवल सराज के ही है। पंडित ने प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर पर बड़ा राजनीतिक हमला करते हुए कहा कि अपने नाम के साथ राम लगाने से कोई भगवान नहीं बन जाता। मुख्यमंत्री इस गलत फहमी में ना रहे। उन्होंने कहा कि आखिर भाजपा को पालमपुर और सोलन में कौन सा सांप सूंघ गया कि भाजपा साफ़ हो गई लगता है अब भाजपा मुक्त की तरफ हिमाचल और देश बढ़ रहा है। पंड़ित ने कहा कि जहाँ जहाँ जयराम और उनके बजीर गए है, वहाँ वहाँ भाजपा साफ़ हुई है, क्योंकि सोलन की गलियाँ तो मुख्यमंत्री ने पैदल घूमकर छानी थी फिर क्यों सोलन, मंडी वार्ड 5 मँगवाई और मंडी वार्ड 14 दौंधी में भाजपा हारी।

You have missed these news

error: Content is protected !!