एनएचपीसी चमेरा-2 में तैनात सीआईएसएफ कांस्टेबल ने फंदा लगाकर दी जान

Read Time:1 Minute, 48 Second

Himachal News: एनएचपीसी चमेरा-2 में तैनात सीआईएसएफ कांस्टेबल ने फंदा लगाकर जान दे दी है। कांस्टेबल की पहचान अजीत पाटिल निवासी ग्राम मालवारी डाकघर शिवारे जिला कोहलापुर महाराष्ट्र के रूप में हुई है। पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार अजीत पाटिल चम्बा के करीयां में स्थित एनएचपीसी चमेरा-2 में बतौर कांस्टेबल तैनात था। वह अपनी पत्नी व बच्चे के साथ करीयां में क्वार्टर लेकर रहता था।

बीते शुक्रवार को वह अपने कमरे में था जबकि उसकी पत्नी व एक साल का बच्चा बाहर बैठे हुए थे। रात को अचानक अजीत के कमरे से कुछ आवाज सुनाई दी, जिस पर पत्नी कमरे में गई तो कमरे का नजारा देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

अजीत पंखे के साथ लगाए फंदे पर लटका हुआ था। महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जरूरी साक्ष्य जुटाने के बाद शव को कब्जे में लिया। शनिवार को मेडिकल कॉलेज चम्बा में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। एसपी अरुल कुमार ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस गहनता से मामले की जांच कर रही है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!