Right News

We Know, You Deserve the Truth…

ज्वाली में मिनी सचिवालय में चौकीदार ने की आत्महत्या, छत से गिरने की आशंका


RIGHT NEWS DESK


उपमंडल ज्वाली के तहत मिनी सचिवालय जवाली के राजस्व विभाग के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की वीरवार रात को मृत्यु होने हो गई। मृतक का शव मिनी सचिवालय परिसर में पड़ा था, ऐसा लग रहा है जैसे मृतक छत से गिरकर मरा है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान रुकवदीन 41 वर्षीय दरकाटी गांव के रूप में हुई है जो कि मिनी सचिवालय ज्वाली में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी चौकीदार के तौर पर कार्य में कार्यरता था। जिसे अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने सुबह मिनी सचिवालय के आगे मृत पड़ा देखा तो तुरंत पुलिस थाना जवाली में इसकी सूचना दी गई।

वहीं एसएचओ जवाली सुरिंदर कुमार टीम सहित तुरंत मौके पर पहुंच कर देखा तथा एंबुलेंस के जरिए सिविल अस्पताल जवाली में चेकअप किया तो‌ पहले से ही मृतक पाया गया।

प्रथम दृष्टया से अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक की मृत्यु छत के ऊपर से नीचे गिरने से हुई है। जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस थाना जवाली द्वारा नूरपुर भेज दिया गया है। यह मामला 174 धारा के अनुसार दर्ज कर आगे की कार्रवाई पूरी गहनता के साथ की जा रही है। इसकी पुष्टि डीएसपी जवाली सिद्धार्थ शर्मा ने की।


Advertise with US: +1 (470) 977-6808 (WhatsApp Only)


error: Content is protected !!