29.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 1, 2023
spot_imgspot_img

ChatGPT Apps: सावधान! ये ChatGPT ऐप्स हैं खतरनाक, जल्द कर दें uninstall

Click to Open

Published on:

Uninstall These ChatGPT Apps: अगर आपके फोन में यह 3 चैट जीपीटी इनस्टॉल है तो अभी इसे अनइनस्टॉल कर दें. वरना आपको लेने के देने पड़ जाएंगे क्योंकि ये 3 चैट जीपीटी आपके फोन के लिए ही नहीं बना है. जानिए क्यों?

Click to Open

ChatGPT Apps And Data Leak: टेक्नोलॉजी के इस बदलते दौर के साथ इंसानों ने खुद को अपडेट कर लिया है. जैसे-जैसे नई टेक्नोलॉजी बाजार में आ रही है, उसे लोगों द्वारा सहज रूप से स्वीकार किया जा रहा है. वर्तमान समय में चैट जीपीटी की चर्चा चारों तरफ है और इसे शिक्षा से लेकर कंप्यूटर साइंस और कंटेंट के क्षेत्र में तेजी से इस्तेमाल किया जा रहा है. आपको बता दें कि मार्केट में आपको कई ऐसे चैट जीपीटी मिल जाते हैं जो देखने में असली की तरह नजर आते हैं लेकिन इनके इस्तेमाल पर आपसे पैसे लिए जाते हैं.

AI Chatbot – Ask AI Assistant

यह देखने में एकदम असली ChatGPT की तरह नजर आता है, जब आप इसका इस्तेमाल करते हैं तो आपको हर रोज 3- Input मुफ्त में दिए जाते हैं लेकिन इसके बाद 3 दिन का ट्रायल वर्जन इस्तेमाल कर लेने पर आपसे पैसे वसूले जाते हैं. जब आप इस ऐप का इस्तेमाल करते हैं, तब आपसे सप्ताह के हिसाब से पैसे लिए जाते हैं जिसमें यूएस के यूजर्स से $6 जबकि यूके की यूजर्स से £6 वसूले जाते हैं.

AI Chat GBT – Open Chatbot app

चैट जीपीटी आपके प्रश्नों का सबसे सटीक उत्तर देने की कोशिश करता है. इसके तरह-तरह के वर्जन मार्केट में आपको मिलते हैं. ऐसा ही एक वर्जन AI Chat GBT है. ऐप का मुफ्त ट्रायल 4 रिक्वेस्ट्स की परमिशन देता है. इसके बाद आपको मेंबरशीप खरीदने या फ्री ट्रायल के लिए साइन अप करने का इशारा करता है. अगर आप विकल्पों पर ओके करते हैं तो यह मंथली मेंबरशीप में बदल जाता है.

Genie – AI Chatbot

Genie – AI Chatbot का इस्तेमाल भूलकर भी नहीं करना चाहिए. क्योंकि ये ऐप आपके अन्य ऐप और वेबसाइटों की गतिविधियों को ट्रैक करने में सक्षम है. हालांकि इससे पहले यह आपसे परमिशन मांगता है. अगर आप इसका इस्तेमाल करते हैं तो यह आपको पहले फ्री ट्रायल देता है लेकिन बाद में सदस्यता लेने का विकल्प पेश करता है.

Click to Open

Your Comment on This News:

Latest news
Click to Openspot_img
Related news
Please Shere and Keep Visiting us.
Click to Open