Right News

We Know, You Deserve the Truth…

चम्बा की 25 साल की युवती ने बद्दी में लगाया फंदा, पुलिस ने दर्ज किया केस

कोरोना काल में आत्महत्या के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं। ताजा मामला सामने आया है जिला सोलन के बद्दी से। यहां पर न्यू टाउन में किराए के मकान में रह रही 25 साल की युवती ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। युवती चंबा जिला की रहने वाली थी और बद्दी की एक निजी कंपनी में काम करती थी। पुलिस ने शव को नालागढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के मुताबिक चंबा के चुराह तहसील के बलवास गांव की युवती को उसके परिजन फोन कर रहे थे, लेकिन उसने किसी का फोन नहीं उठाया।

इसके बाद उसके परिजनों ने परेशान होकर मकान मालिक को फोन कर दिया कि उनकी बेटी फोन नहीं उठा रही है और उनसे जाकर देखने को कहा। मकान मालिक ने दरवाजा खोलने का प्रयास किया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। कुछ देर इंतजार करने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया।

पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ कर अंदर गई। अगर रूम में युवती नहीं दिखी तो सभी उसे ढूंढने लगे। ढूंढने पर बाथरूम में पाया गया कि युवती फंदे पर लटकी हुई थी।पुलिस ने इसके बारे में तुरतं परिजनों को सूचना दी। युवती का चचेरे भाई जो बद्दी में ही नौकरी करता है सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचा। एएसपी नरेंद्र कुमार ने मामले की पुष्टि कर बताया कि पुलिस को युवती के कमरे से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। युवती का मोबाइल पुलिस ने कब्जे में लिया है। कॉल डिटेल खंगाली जाएगी और इसी के आधार पर पुलिस आगामी जांच करेगी।

error: Content is protected !!