Right News

We Know, You Deserve the Truth…

टाहलीवाल में ट्रक चालक और कार में सवार युवकों के बीच हुई मारपीट, चार के खिलाफ केस दर्ज

नगर पंचायत टाहलीवाल के मुख्य चौक पर जब एक ट्रक बाथड़ी की ओर मोड़ पर टर्न कर रहा था तो एक सफारी कार से टकरा गया, जिस कारण दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया और मामला मारपीट तक पहुंच गया। जानकारी के अनुसार ट्रक चालक गुरमेल सिंह ने बताया कि वह ट्रक को ट्रक यूनियन टाहलीवाल से बाथड़ी के एक उद्योग में लोड करने के लिए ले जा रहा था। दोपहर 2 बजे जब टाहलीवाल चौक से बाथड़ी की तरफ ट्रक को मोडऩे लगा तो आगे चल रही सफारी कार के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी, जिस पर कार को बचाते हुए ट्रक को साइड में ले जाते समय ट्रक उक्त कार से टकरा गया।

कार में सवार युवकों ने बहसबाजी के दौरान उसके साथ मारपीट शुरू कर दी, जिस पर उसने ट्रक मालिक शशि कुमार को फोन कर दिया।

सूचना मिलते ही शशि कुमार अपने भाई रणजीत सिंह के साथ मौके पर पहुंच गया। ट्रक मालिक जब बात करके पीछे मुडऩे लगा तो गाड़ी में बैठे दो युवकों व दो अन्य युवकों ने ट्रक मालिक व उनके भाई का रास्ता रोककर उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। उसी समय मौके पर 2 महिला व एक पुरुष कांस्टेबल पहुंच गए।

पुलिस दोनों पक्षों को चौकी ले जाने को कहने लगी लेकिन बहसबाजी करते दोनों गुट दोबारा भिड़ गए। किसी तरह दुकानदारों व पुलिस ने उन्हें छुड़वाया। उसके बाद नशा मुक्ति केंद्र बाथड़ी से संबंध रखने वाले उक्त युवाओं ने फिर हमला कर दिया। उसके बाद दोनों पक्षों को पुलिस चौकी टाहलीवाल ले जाया गया। इस मारपीट में ट्रक मालिक रणजीत सिंह व शशि पुत्र बलवीर सिंह को चोटें आई हैं। रणजीत सिंह नंगलखुर्द निवासी है। नशा मुक्ति केंद्र बाथड़ी के युवाओं को भी चोटें लगी हैं। पुलिस ने ट्रक चालक की शिकायत के आधार पर आरोपी युवकों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसएचओ हरोली मनोज कुमार द्वारा मामले की जांच की जा रही है। डीएसपी हरोली अनिल मैहता ने बताया कि घायलों का मेडिकल करवाया जा रहा है। ट्रक चालक के बयानों के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मुकद्दमा दर्ज किया गया। मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है।


Join 6,215 other subscribers

error: Content is protected !!