लोक सेवा आयोग ने जारी किए कृषि विकास अधिकारी-सहायक अभियंता इंटरव्यू के एडमिट कार्ड, जाने कैसे करें डाउनलोड

0
8

HPPSC Interview Admit Card 2022: हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (Himachal Pradesh Public Service Commission ) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कृषि विकास अधिकारी (Agriculture Development Officer ) और सहायक अभियंता (Assistant Engineer ) पद के लिए व्यक्तित्व परीक्षण प्रवेश पत्र जारी किया है।

आयोग 28 नवंबर 2022 को इन पदों के लिए साक्षात्कार आयोजित करेगा। इन पदों के लिए साक्षात्कार प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है और उम्मीदवार इसे आधिकारिक वेबसाइट-hppsc.hp.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

साक्षात्कार की तारीखें तय

जारी सूचना के अनुसार, हिमाचल प्रदेश के कृषि विभाग (Agriculture Department of H.P) के तहत कृषि विकास अधिकारी के पद के लिए साक्षात्कार 28 नवंबर से 01 दिसंबर 2022 तक आयोजित किया जाएगा। एचपी पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड के तहत सहायक अभियंता (कार्यकारी प्रशिक्षु-मैकेनिकल) के लिए साक्षात्कार 28 से 30 नवंबर 2022 तक निर्धारित है। एचपी पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HP Power Corporation Limited) के तहत सहायक अभियंता (कार्यकारी प्रशिक्षु-सिविल) के लिए साक्षात्कार 28 नवंबर से 01 दिसंबर 2022 तक आयोजित किया जाएगा।

इन पदों के लिए साक्षात्कार राउंड के लिए अर्हता प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि इस दौर के लिए अंतरिम रूप से अर्हता प्राप्त करने वाले सभी लोगों को कॉल लेटर “व्यक्तित्व परीक्षण के लिए उम्मीदवारों को निर्देश” के साथ आयोग की वेबसाइट पर अपलोड किया गया है। इंटरव्यू एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर लिंक पर यूजर आईडी और पासवर्ड सहित अपने लॉगिन क्रेडेंशियल प्रदान करने होंगे।

ऐसे डाउनलोड करें एचपीपीएससी इंटरव्यू एडमिट कार्ड

  • सबसे पहले एचपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट- hppsc.hp.gov.in पर जाएं।
  • होम पेज पर उपलब्ध डाउनलोड एडमिट कार्ड सेक्शन में जाएं।
  • एक नई विंडो खुलेगी जहां आपको लिंक के लिए अपनी लॉगिन क्रेडेंशियल प्रदान करनी होगी।
  • आपको एचपीपीएससी इंटरव्यू एडमिट कार्ड 2022 एक नई विंडो में मिलेगा।
  • एचपीपीएससी इंटरव्यू एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड करें और सेव करें।

समाचार पर आपकी राय: