कुल्लू में ठगी और फ्रॉड के मामले बढ़ते ही जा रहे है और कुल्लू पुलिस भी अपराधियों को पकड़ने में पिछले नही है। कुल्लू के ढालपुर में एक महिला ने अक्टूबर महीने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसके बैंक एकाउंट से 28023 रुपये उड़ाए गए है। कुल्लू पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज किया और जांच में सामने आया कि महिला के कार्ड को क्लोनिंग मशीन से क्लोन करके उसके एकाउंट से शातिरों ने उड़ाए है।

जांच वे दौरान कुछ अनजान आदमी पुलिस की पकड़ में आए है, असल में महिला वे कार्ड को क्लोन करके एकाउंट से 28023 रुपये उड़ाने वाले यही लोग थे। जानकारी के मुताबिक महिला ने अक्टूबर में एसबीआई एटीएम से 1000 रुपये निकाले थे, और उसके बाद महिला के एकाउंट से 28023 रुपये निकाले गए जिसका मैसेज महिला को नही आया। काफी दिन बाद जब महिला ने बैलेंस चेक किया तो पाया कि एकाउंट में 28023 रुपये निकाले पाए गए। उसके बाद महिला ने शिकायत दर्ज करवाई थी।

पुलिस ने सीसीटीवी से चारों क्लोन करने वालों को पहचाना और आज गिरफ्तार करके उत्तर प्रदेश से कुल्लू लाए गए। सभी आरोपियों की पहचान कृष्ण, बलजीत, राजेश और मीनू के रूप में हुई है और सभी हरियाणा के निवासी है। इन लोगों ने क्लोनिंग मशीन से कार्ड को क्लोन किया था तथा मंडी में भी पैसे निकालने की कोशिश की थी। इन चारों आरोपियों के खिलाफ उत्तर प्रदेश में भी गंभीर मामले दर्ज है।

error: Content is protected !!