पति, पत्नी और बच्चे समेत रावी नदी में गिरी कार, मलबे के कारण हुआ हादसा

Read Time:1 Minute, 58 Second

हिमाचल में रात से हो भारी बारिश के बीच एक दर्दनाक हादसा हुआ है। चंबा -भरमौर नेशनल हाइवे पर एक कार अनियंत्रित हो कर सीधे रावी में गिर गई। यह हादसा गैहरा के समीप बैलोगी नामक स्थान पर हुआ है। बताया जा रहा है कि आज सुबह एक कार( एचपी 01C 1323) पहाड़ी से गिर रहे मलबे की चपेट में आ गई और अनियंत्रित होकर सड़क से सीधे रावी नदी में गिर गई है। इस कार में एक ही परिवार के तीन लोग सवार थे। इसी बीच दुनाली के पास शव बरामद हो गया है।

कार में कल्यानो ( 57) पुत्र फरंगु, गांव चुकरासा तहसील धारवाला ,चंबा , सुभद्रा( 55) पत्नी कल्यानो, तेज नाथ( 28) पुत्र कल्यानो सवार थे।

पहाड़ी से भारी भरकम पत्थर व मलबा गिरने के कारण मार्ग पर आवाजाही भी बंद हो गई है। मार्ग के दोनों ओर लंबा जाम लग गया है। बारिश के चलते पानी का बहाव अधिक होने के कारण अभी तक कार का कुछ पता नहीं चल पाया है। हादसे के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है।

बताया जा रहा है पहाड़ी से पत्थर गिरने के कारण गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सीधा रावी में समा गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और कार में सवार लोगों की तलाश की जा रही है।प्रशासन ने मार्ग को बहाल करने का कार्य शुरू कर दिया है। मलबे का पूरा पहाड़ सड़क पर आ गया है। इस कारण इसे हटाने में काफी वक्‍त लग सकता है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!