Right News

We Know, You Deserve the Truth…

शिलाई में कार बैक करते समय खाई में गिरी, चालक की मौत और साथी घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग पर शिलाई बाजार से 500 मीटर दूर रोनहाट मार्ग पर जीप दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक की मौके पर मौत हो गई। इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति को गहरी चोटें पहुंची हैं। शिलाई पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

बुधवार को शहीद कल्याण गैस एजेंसी शिलाई की जीप बाजार में गैस वितरण करने के लिए गई हुई थी। गैस वितरण होने के बाद गाड़ी वापस मुड़ने के लिए रोनहाट मार्ग पर गई, जहा गाड़ी बैक करते हुए खाई में गिर गई। इससे चालक नरेश कुमार निवासी नाया की मौके पर मौत हो गई, जबकि दिनेश कुमार निवासी नाया गंभीर घायल हो गया। लोगों व 108 एंबुलेंस कर्मियों ने दोनों को शिलाई अस्पताल पहुंचाया।

घायल व्यक्ति का इलाज चल रहा है। नरेश कुमार की छह बेटिया व गर्भवती पत्नी है। तहसीलदार निशा आजाद ने मृतक के स्वजन को 20 हजार व घायल व्यक्ति को पांच हजार रुपये की फौरी राहत देने की बात कही है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर गहरे गड्ढे होने के साथ सुरक्षा के लिए पैरापिट नहीं हैं जिसके कारण अकसर दुर्घटनाएं होती रहती हैं। क्षेत्रवासियों ने इस मार्ग पर पैरापिट लगाने की माग की है। उन्होंने कहा कि इस मांग को लोग कई बार सरकार व प्रशासन के समक्ष उठा चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

शहीद कल्याण गैस एजेंसी शिलाई के प्रबंधक विजेंद्र ठाकुर ने बताया कि चालक नरेश कुमार गैस एजेंसी के परिवार का सदस्य था। गाड़ी की तकनीकी खराबी के कारण दुर्घटना हुई है। परिवार की हरसंभव सहायता की जाएगी।


error: Content is protected !!