11.4 C
Shimla
Thursday, March 23, 2023

दुर्घटना के बाद कार में विस्फोट, दो युवक जिंदा जले, एक गंभीर रूप से घायल

Mandi News: हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के पधर (Padhar) क्षेत्र में बुधवार रात एक सड़क दुर्घटना(Road Accident) में दो युवाओं के जलने का मामला सामने आया है। पधर-जोगेंद्रनगर पर नौहाली राजमार्ग पर दोमेला के पास टकराव के बाद, कार को विस्फोट(Blast) हो गया और आग लग गई। जिससे कार में सवार 2 युवक जल गए और तीसरा युवा गंभीर रूप से घायल हो गया। यात्रियों ने एक युवक को समय पर कार से बाहर ले लिया, लेकिन बाकी 2 का बचाव नहीं हो पाया।

घायल युवा नेरचौक मेडिकल कॉलेज रेफर
दुर्घटना लगभग 11:30 बजे हुई। दुर्घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया गया था। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवाओं को पधर सिविल अस्पताल(Civil Hospital Padhar) ले गई, जहां उन्हें प्राथमिक चिकित्सा देने के बाद मेडिकल कॉलेज नेरचोक(Medical College Nerchowk) भेज दिया गया है। उसी समय, कार में आग लगने के कारण, दोनों युवाओं के कंकालों को छोड़ दिया गया था, जिसे पुलिस ने कब्जा कर लिया था। कार को भी जब्त कर लिया गया है। दुर्घटना के कारण की जांच जारी है।

दुर्घटना के कारण की जांच जारी है: डीएसपी
डीएसपी पधर लोकेंद्र नेगी (DSP Lokender Negi) ने दुर्घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान भुवन सिंह (38) और सुनील कुमार (28) के रूप में की गई है, घायल युवा पदम सिंह (27) सोन दौलत राम भाभु गांव के निवासी हैं, जो नाउहाली के एक रक्षक हैं। अपने होश में आने पर, ही पता चल पाएगा कि वह कहाँ से आ रहे थे और वह कहाँ जा रहे थे।

Latest news
Related news