Right News

We Know, You Deserve the Truth…

सरकारी नौकरी:बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स ने GDMO और स्पेशलिस्ट के 89 पदों पर निकाली भर्ती

बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) ने जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर (GDMO) और स्पेशलिस्ट पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी की है। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए कुल 89 पदों पर भर्ती की जाएगी। खास बात यह है कि इन पदों के लिए कैंडिडेट्स का सिलेक्शन बिना किसी परीक्षा के सीधे इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इच्छुक कैंडिडेट्स 21 जून से 30 जून तक होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

योग्यता 

GDMO के पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास एमबीबीएस डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा इंटर्नशिप कर चुके कैंडिडेट्स भी इसके लिए योग्य माने जाएंगे। वहीं स्पेशलिस्ट पोस्ट के लिए संबंधित स्पेशलिटी में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री या डिप्लोमा होल्डर आवेदन कर सकते हैं।

सैलरी

  • GDMO- 75,000 रुपए
  • स्पेशेलिस्ट- 85,000 रुपए

सिलेक्शन प्रोसेस 

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को किसी भी तरह की कोई परीक्षा नहीं होगी। कैंडिडेट्स का सिलेक्शन सीधे इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

ऐसे करें आवेदन 

इन पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स जरूरी डॉक्यूमेंट्स के साथ 21 जून से 30 जून 2021 तक डायरेक्टर बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स, ब्लॉक नंबर 10, सीजीओ कॉम्प्लेक्स, नई दिल्ली- 03 में वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

error: Content is protected !!