बिहार के भागलपुर नाथनगर थाना क्षेत्र में एक शादीशुदा महिला ने अपने सगे भाई पर खुद को 40 हजार रुपये में बेचने का आरोप लगाया। घटना से जुड़ा वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ था। वीडियो में महिला ने भाई पर खुद को दो व्यक्तियों के हाथों बेचने का आरोप लगाया है। महिला को इस बात का शक तब हुआ जब उसका भाई उसे नाथनगर में मिलने नहीं आया। अकेले पाकर महिला ने हंगामा किया। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवक को हिरासत में ले लिया और महिला से पूछताछ की। हालांकि पुलिस ने खरीद-बिक्री की बात से इनकार किया है।

जानकारी के मुताबिक, सिटी एएसपी पूरण झा ने महिला से पूछताछ की। महिला ने घर जाने की बात कही और केस करने से इंकार कर दिया। महिला ने पुलिस की पूछताछ में दोनों व्यक्तियों द्वारा खरीद-बिक्री की बात से भी इंकार किया। इंस्पेक्टर मो. सज्जाद हुसैन ने बताया कि महिला शादीशुदा है। उसके तीन बच्चे भी हैं। पहले पति ने महिला को छोड़ दिया है। यह मामला दूसरी शादी से जुड़ा है। महिला की खरीद-बिक्री की बात को उन्होंने गलत बताया। महिला द्वारा कोई लिखित शिकायत थाना स्तर पर नहीं की गई है। हालांकि नाथनगर पुलिस महिला के मायके घोघा भेजकर मामले की जांच कर रही है।

महिला ने बताया कि यूपी के दोनों व्यक्ति घर घोघा बाजार स्थित उसके मायके आए थे। भाई से इनकी दोस्ती थी। दोनों ने भाई की गैरमौजूदगी में घर पहुंचकर भाई द्वारा बुलाने की बात कही और गाड़ी में बिठा लिया। जब नाथनगर पहुंची तब भी भाई से मुलाकात नहीं हुई। इस दौरान दोनों ने भाई को 40 हजार रुपये मेरे बदले देने की बात कही। इसके बाद महिला ने चीखना शुरू किया। इसके बाद बदमाशों ने गाड़ी रोकी और पुलिस आने के बाद उसकी जान बची।

error: Content is protected !!