जालंधर के निजी कॉलेज के BCA स्टूडेंट के साथ, जिसने इंस्टाग्राम पर रवीना अग्निहोत्री-8 नाम से बने प्रोफाइल वाली लड़की से दोस्ती करनी महंगी पड़ गई।

पीड़ित छात्र ने  पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह आर्य नगर होशियारपुर का रहने वाला है। इंस्टाग्राम पर रवीना अग्निहोत्री नाम से बने प्रोफाइल वाली लड़की ने उससे संपर्क कर दोस्ती की। बातों-बातों में लड़के ने अपना सारा भेद लड़की को दे दिया। लड़की भी उसे अमीर घराने का देख उसे अपने जाल में फंसाती रही। सोमवार को लड़की ने उसे पहली मुलाकात के लिए होशियारपुर से जालंधर बुलाया, जिसके बाद वह अपनी होंडा सिटी कार से जालंधर कुंज पहुंचा।

 इस दौरान लड़की एक लड़के के साथ खड़ी थी, जिसे वह उसे अपना भाई बता रही थी। इतनी देर में 4 लड़के बाइक व एक्टिवा पर सवार होकर वहां पहुंच गए। उनके हाथ में लोहे की रॉड थी, जो आते ही उसे पीटने लग पड़े। स्टूडेंट को बुरी तरह जख्मी करने के बाद आरोपियों ने पहले कार की चाबी छीनी। यहां तक कि हाथ में पहना चांदी का ब्रेसलेट तक उतार लिया। इतना ही नबीं जेब से I Phone X और I Phone 6 भी निकाल कर फरार हो गए। वहीं पुलिस ने पीड़ित छात्र के बयान के आधार पर लड़की समेत 6 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 379B IPC के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, मारपीट के बाद स्टूडेंट को उसके पिता ने निजी अस्पताल में भर्ती करवाया था। 

error: Content is protected !!