6.5 C
Shimla
Saturday, April 1, 2023

सुंदरनगर में स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में सड़क पर पलटी बोलेरो, गाड़ी के उड़े परखच्चे

Mandi News: हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामले में हिमाचल के सुंदरनगर में सड़क हादसा पेश आया है. यहां पर नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर सुंदरनगर के सलाह में पेट्रोल पंप के समीप आज दोपहर एक बोलेरो गाड़ी स्कूटी सवारों को बचाने के दौरान अनियंत्रित हो गई और पलट गई. जिससे गाड़ी पूरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई है.

हादसे के दौरान बोलेरो गाड़ी लगभग 30 फीट की दूरी तक स्कीड होकर बिजली के पोल से टकराई और हाईवे के साथ पलट गई. हादसे में बोलेरो में तीन और स्कूटी पर दो लोग बैठे हुए थे. वहीं, दुर्घटना में स्कूटी सवार महिला को गंभीर चोट आई है और बोलेरो के चालक को मामूली चोटें आई हैं. दुर्घटना में बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और स्कूटी को आंशिक तौर पर नुकसान हुआ है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर एक स्कूटी नंबर एचपी-31 सी-7624 और बोलेरो गाड़ी नंबर एचपी-31सी-4211 ललितनगर से बस स्टैंड की ओर जा रही थी. इसी दौरान सलाह स्थित पेट्रोल पंप के समीप जैसे ही स्कूटी सवार पेट्रोल पंप में मुड़ने लगा तो पीछे की ओर से आ रही बोलेरो गाड़ी ने स्कूटी को बचाया और अनियंत्रित हो गई जिसके बाद बोलेरो गाड़ी लगभग 30 फीट स्कीड होकर माता मुरारी के मंदिर के समीप पलट गई.

घटना की सूचना मिलते ही ट्रैफिक और नेशनल हाईवे पेट्रोल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी. हादसे में घायल स्कूटी सवार महिला को एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल सुंदरनगर ले जाया गया है. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने कहा कि पुलिस द्वारा घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि घटना में बोलेरो गाड़ी को काफी नुकसान हुआ है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

Latest news
Related news

Your opinion on this news:

error: Content is protected !!