हरियाणा के बल्लभगढ़ में एक भाजपा नेता ने अपने भाइयों के साथ मिलकर कारोबारी की पिटाई कर दी। दोनों पक्षों के बीच मारपीट का यह मामला CCTV में कैद हो गया। पीड़ित कारोबारी ने भाजपा नेता के खिलाफ मारपीट और लूट का केस दर्ज कराया है। आरोप है कि पिटाई की दौरान कारोबारी के 40 हजार रुपए लूट लिए गए। इधर, भाजपा नेता ने भी कारोबारी पर के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है।

चावला कॉलोनी निवासी अमित विरमानी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि 100 फुट रोड चावला काॅलोनी में उसका होटल है। रविवार को वह और उनका भाई भारत विरमानी होटल में बैठे थे। इस दौरान निगम पार्षद का चुनाव लड़ चुके महेश गोयल वहां आ आए। वे भारत विरमानी से बहस करने लगे। मामला बढ़ने पर गोयल ने अपने दो भाई और 3-4 लड़के बुला लिए। सभी ने मिलकर भारत विरमानी के सिर पर कोई नुकीली चीज दे मारी। इससे वह जमीन पर गिर गया। फिर भारत विरमानी की जेब से 40 हजार रुपए व गले से सोने की चेन निकाल ली। गंभीर रूप से घायल भारत विरमानी को मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उधर, महेश गोयल ने शिकायतकर्ता के खिलाफ एकजुट होकर मारपीट करने की FIR दर्ज करा दी। महेश का आरोप है कि अमित विरमानी से उनका पैसों का लेन देन है। पैसे मांगने पर अमित विरमानी और उसके भाई भारत विरमानी ने उनके साथ मारपीट की।

error: Content is protected !!