मिशन रिपीट पर शिमला में तीन दिन मंथन करेगी हिमाचल भाजपा

Read Time:3 Minute, 29 Second

हिमाचल प्रदेश भाजपा संगठन ने पिछले विधानसभा चुनाव के सभी प्रत्याशियों को 16 जून को शिमला बुलाया है। इनमें सभी विधायकों और हारे हुए प्रत्याशियों को भी आमंत्रित किया है। इनके साथ भाजपा के दिग्गज उपचुनावों और अगले साल होने जा रहे विधानसभा के आम चुनाव पर मंत्रणा की जाएगी। हिमाचल प्रदेश भाजपा की मंगलवार से शुरू होने जा रही तीन दिवसीय बैठकें में मिशन रिपीट की रणनीति बनेगी।

इसमें मंत्रियों, विधायकों, निगमों-बोर्डों के अध्यक्षों-उपाध्यक्षों से पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का गहन मंथन होगा। पार्टी पदाधिकारियों से भी टिप्स लिए जाएंगे। इसमें सरकार और संगठन की कार्यशैली को और बेहतर करने पर मंत्रणा होगी।

15, 16 और 17 जून को राज्य अतिथि गृह पीटरहॉफ में यह बैठकें होंगी। सेवा ही संगठन भाग-दो की समीक्षाओं के लिए भाजपा की बैठकें 15 जून से शिमला के होटल पीटरहाफ में शुरू होंगी। इनमें भाग लेने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह भी आ रहे हैं।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना और भाजपा प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। पहली बैठक शाम चार बजे शुरू होगी। 16 जून को प्रथम बैठक नौ बजे प्रारंभ होगी। उसके बाद शाम चार बजे 2017 विधानसभा चुनावों के प्रत्याशियों के साथ बैठक की जाएगी। इसी दिन शाम सात बजे भाजपा के सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजकों के साथ बैठक होगी।

17 जून को पहली बैठक सुबह नौ बजे प्रारंभ होंगी, जिसमें सभी मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष और महामंत्री भाग लेंगे। उसके बाद 11 बजे सभी संसदीय क्षेत्र जिला और मोर्चों के प्रभारियों के साथ बैठक होगी। दोपहर 2.30 बजे बोर्ड-निगमों के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्षों के साथ बैठक होगी। शाम 4.30 बजे जिला शिमला के पदाधिकारियों की बैठक की जाएगी।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा की वर्चुअल माध्यम से कार्यसमिति, जिला और मंडलों की कार्यसमिति के साथ बैठक होती रहेगी।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!