कुल्लू में बुआ के साथ नाश्ता करने के बाद दिल्ली रवाना हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

कुल्लू। JP Nadda In Himachal, 11 माह के बाद बुआ से मिलने आए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार सुबह अपनी बुआ गंगा देवी से जल्द ही मिलने का वादा करके दिल्ली लौट गए।

सुबह करीब 9:45 बजे भुंतर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हुए। कुल्लू के शास्त्रीनगर में जेपी नड्डा की बुआ का घर है। नड्डा जब भी कुल्लू दौरे पर आते हैं तो अपनी बुआ के घर पर ही रुकते हैं। इस बार भी उन्होंने रात बुआ के घर पर बिताई और बुआ-भतीजे के बीच रात को काफी देर तक बातचीत हुई। नड्डा ने रात्रि भोजन भी बुआ के साथ ही किया और सुबह पूजा-अर्चना के बाद चपाती-सब्जी (सादा भोजन) भी दोनों ने साथ किया।

नाश्ते पर भी दोनों के बीच काफी बातें हुई। रात को उनके पारिवारिक मित्र जिनमें नगर परिषद मनाली के अध्यक्ष चमन कपूर, भाजपा नेता आदित्य गौतम, रामतीर्थ सहित और भी मौजद रहे। बुआ ने सुबह भी नड्डा को तिलक लगाकर और गले लगाकर विदा किया और शीघ्र आने के लिए कहा। नड्डा इससे पहले जुलाई में बुआ से मिलने आए थे और उसके बाद अब मिलना हुआ।

104 वर्षीय नड्डा की बुआ यहां पर अकेली रहती हैं और नड्डा का बचपन अधिकतर बुआ के घर पर ही बीता है, इसलिए वह कुल्लू को अपना दूसरा घर भी मानते हैं। जब भी हिमाचल दौरे पर आते हैं तो बुआ के घर जरूर आते हैं। लेकिन जब से जिम्मेवारी बड़ी मिली है। अब उन्हें कम ही समय मिल पाता है, लेकिन जब भी मौका मिलता है वह यहां आकर बुआ का हालचाल जानने जरूर पहुंचते हैं।

लिहाजा, कुल्लू दौरे पर आए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जहां कुल्लू में भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भर गए। वहीं, इस बहाने अपने व्यस्ततम समय में से कुछ समय अपनी बुआ के साथ भी बिता कर दिल्ली लौट गए।

SHARE THE NEWS:
error: Content is protected !!